1. हिन्दी समाचार
  2. मानहानी केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, कहा, गरीबों, किसानों और मजदूरों के साथ खड़ा हूं

मानहानी केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, कहा, गरीबों, किसानों और मजदूरों के साथ खड़ा हूं

Rahul Gandhi Got Bail In Defamation Case

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक मानहानि मामले में राहुल गांधी को जमानत मिल गई है। मुंबई शिवड़ी कोर्ट में पेशी के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं बेकसूर हूं। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 15 हजार के बेल बांड पर अग्रिम जमानत दे दी। कांग्रेस के पूर्व सांसद एकदम गायकवाड़ ने राहुल के बेल बांड को भरा।कोर्ट से बाहर निकले के बाद राहुल गांधी ने इशारों ही इशारों में बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा।

पढ़ें :- पैतृक गांव अस्थियां लेकर पहुंचे चिराग पासवान, कहा- पापा के जाने के बाद मैं अकेला पड़ गया हूं

उन्होंने कहा कि, उनके ऊपर लगातार हमले किये जा रहे हैं, लेकिन वो हमलों का सामना करते रहेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि, यह ​लड़ाई विचारधारा की है और आगे भी जारी रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वो गरीबों, किसानों और मजदूरों के साथ खड़े हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, ‘मैंने अपनी बात कोर्ट में कह दी है। विचारधारा की लड़ाई है। मैं गरीबों, किसानों और मजदूरों के साथ खड़ा हूं। आक्रमण हो रहा है और मजा आ रहा है। मैं 10 गुना ताकत से लड़ाई जारी रखूंगा।’

गौरतलब है कि, गुरुवार को आरएसएस के एक कार्यकर्ता द्वारा उन पर दायर मानहानि के एक मामले में मुंबई में एक अदालत में पेश हुए। एक आरएसएस कार्यकर्ता ने गांधी पर बेंगलुरु की पत्रकार गौरी लंकेश की 2017 में हुई हत्या का संबंध आरएसएस से जोड़ने का आरोप लगाते हुए मानहानि का मामला दायर किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...