…और ‘अमेठी’ में बदल गया राहुल गांधी का रूट

राहुल गांधी, राहुल गांधी अमेठी
...और 'अमेठी' में बदल गया राहुल गांधी का रूट

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में आज भी विरोध जारी रहा। कल सलोन में काफी हंगामा होने के बाद आज अमेठी के गौरीगंज में उनका विरोध दिखा जगह-जगह पर लोग हाथ में प्ले कार्ड लेकर खड़े है, जिनमें राहुल गांधी विरोधी नारा लिखा है। आरोप है कि पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के कार्यकर्ताओ पर लाठी भी भांजी। वही दूसरी ओर राहुल गांधी ने अपने वाहन से उत्तर कर पैदल यात्रा शुरू की और प्रदर्शन के कारण राहुल गांधी का रूट डाइवर्ट किया गया।

अमेठी के गौरीगंज में आज सांसद राहुल गांधी के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ। यहां पर महिलाओं के साथ ही बड़ी संख्या में लोग नारेबाजी कर रहे है। यहां भाजपाइयों को हटाने पहुंची पुलिस व प्रशासन से उनकी भिड़ंत हो गई है। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे यहां पर स्थिति तनाव पूर्ण होने के बीच थोड़ी ही देर में यहां राहुल गांधी का काफिला पहुंचना था। आरोप है पुलिस प्रशासन ने उपद्रव कर रही भीड़ पर लाठीचार्ज किया।

अधिकारियो के छूटे पसीने-

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से छिना पद }

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी ईश्वर चंद के साथ अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे लोगों को समझाने में जुटे दिखे यह सभी प्रदर्शनकारी राहुल गांधी के आने का इंतजार कर रहे थे। इनकी यहां पर एकत्र पुलिस प्रशासन के साथ काफी नोकझोंक हो भी गयी।

कुछ बदले बदले से दिखे राहुलगांधी-

{ यह भी पढ़ें:- चार दिन बाद मिला 85 वर्षीय वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, अब पश्चाताप कर रहा परिवार }

राहुल गांधी पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने के बाद पहली बार कल अमेठी पहुंचे। राहुल गांधी कुछ बदले से नजर आए राहुल गांधी इस बार भक्ति भाव से लबरेज थे। राहुल गांधी अपने मिशन 2019 के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है राहुल को भी पता है कि दिल्ली का रास्ता लखनऊ से होकर जाता है।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में आज भी विरोध जारी रहा। कल सलोन में काफी हंगामा होने के बाद आज अमेठी के गौरीगंज में उनका विरोध दिखा जगह-जगह पर लोग हाथ में प्ले कार्ड लेकर खड़े है, जिनमें राहुल गांधी विरोधी नारा लिखा है। आरोप है कि पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के कार्यकर्ताओ पर लाठी भी भांजी। वही दूसरी ओर राहुल गांधी ने अपने वाहन से उत्तर कर पैदल यात्रा शुरू की…
Loading...