राहुल का सनसनीखेज आरोप- PM मोदी ने सहारा से छह महीने में 9 बार लिये पैसे

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के महसाड़ा में एक आम सभा के दौरान बड़ा बयान दे डाला। राहुल गांधी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भृष्टाचार के गंभीर आरोप लगा डाले। राहुल ने सभा के दौरान कहा कि सहारा ने छह महीने के अंदर पीएम मोदी को 9 बार पैसे दिये, सहारा में पड़ी रेड़ के दौरान जो कागजात बरामद हुए थे, उनमें इस बात का जिक्र है। राहुल ने कहा कि इन्कम टैक्स विभाग को इस बारे में पूरी जानकारी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी।




राहुल का दावा, कागजात मौजूद—

राहुल ने पीएम मोदी पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि 30 अक्टूबर 2013 ढाई करोड़ रुपए मोदी जी को सहारा ने दिये। 12 नवंबर 2103 को पांच करोड़, 27 नवंबर को ढाई करोड़ और 29 नवंबर को भी ढाई करोड़। 6 दिसंबर को 5 करोड़, 19 दिसंबर पांच करोड़, 13 जनवरी दो करोड़, इसके बाद कुल नौ बार पैसे दिए गए। 6 महीने में 9 बार सहारा ने मोदी को पैसे दिए।




राहुल ने आम सभा के दौरान कहा, आपने पूरे देश को लाइन मेंं रखा। पूरे देश की ईमानदारी पर सवाल उठाया। अगर ये सच है तो इसकी जांच कब होगी? माना जा रहा है कि राहुल इसी खुलासे को संसद में करने वाले थे। राहुल ने कई बार प्रेस कान्फ्रेंस कर कई बार इस बात का जिक्र किया कि उन्हे संसद में बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है।




नोटबंदी के फैसले पर रहे हमलावर–

राहुल ने नोटबंदी के फैसले को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि इस फैसले ने देश की गरीब जनता को काफी तकलीफ पहुंचाई है। देश के 99 फीसदी लोगों के साथ पीएम मोदी ने धोखा किया है।




राहुल को हुआ नमो-निया : बीजेपी

वहीं बीजेपी ने इस मामले पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल का मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, उन्हे नमो-निया हो गया है।