गुवाहाटी में राहुल गांधी बोले- असम को आरएसएस के चड्डी वाले नहीं चलाएंगे

rahul gandhi
भारत-चीन तनाव: राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से पूछा, चाईना के सैनिक भारत में घुसे हैं या नहीं

नई दिल्ली। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस आज अपना 135वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी के तीन प्रमुख नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा आज देश के अलग—अलग हिस्सों में बीजेपी पर हमलावर रहे। अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण के बाद भाजपा को आड़े हाथों लिया। वहीं प्रियंका वाड्रा ने लखनऊ में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अब गुवाहाटी में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली में भाजपा पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है।

Rahul Gandhi In Guwahati Said Assams Tights Will Not Be Run By Assam :

राहुल गांधी ने गुवाहाटी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जहां भी जाती है, नफरत फैलाती है। असम में युवा प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरे राज्यों में भी प्रदर्शन हो रहा है। भाजपा लोगों की आवाज को नहीं सुनना चाहती।

उन्होंने कहा कि हम भाजपा और आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को असम के इतिहास, भाषा, संस्कृति पर आक्रमण नहीं करने देंगे। असम को नागपुर नहीं चलाएगा। असम को आरएसएस वाले नहीं चलाएंगे। असम को असम की जनता चलाएगी।

इससे पहले राहुल गांधी ने सुबह ट्वीट कर लिखा कि आज कांग्रेस का 135वां स्थापना दिवस है। मैं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय में ध्वजारोहण समारोह में हिस्सा लूंगा। इसके बाद गुवाहाटी में एक रैली को संबोधित करूंगा। स्थापना दिवस के दिन हम लाखों कांग्रेस पुरुषों और महिला कार्यकर्ताओ के निस्वार्थ योगदान को स्वीकार करते हैं।

नई दिल्ली। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस आज अपना 135वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी के तीन प्रमुख नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा आज देश के अलग—अलग हिस्सों में बीजेपी पर हमलावर रहे। अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण के बाद भाजपा को आड़े हाथों लिया। वहीं प्रियंका वाड्रा ने लखनऊ में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अब गुवाहाटी में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली में भाजपा पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने गुवाहाटी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जहां भी जाती है, नफरत फैलाती है। असम में युवा प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरे राज्यों में भी प्रदर्शन हो रहा है। भाजपा लोगों की आवाज को नहीं सुनना चाहती। उन्होंने कहा कि हम भाजपा और आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) को असम के इतिहास, भाषा, संस्कृति पर आक्रमण नहीं करने देंगे। असम को नागपुर नहीं चलाएगा। असम को आरएसएस वाले नहीं चलाएंगे। असम को असम की जनता चलाएगी। इससे पहले राहुल गांधी ने सुबह ट्वीट कर लिखा कि आज कांग्रेस का 135वां स्थापना दिवस है। मैं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय में ध्वजारोहण समारोह में हिस्सा लूंगा। इसके बाद गुवाहाटी में एक रैली को संबोधित करूंगा। स्थापना दिवस के दिन हम लाखों कांग्रेस पुरुषों और महिला कार्यकर्ताओ के निस्वार्थ योगदान को स्वीकार करते हैं।