मोदी की नज़र में किसान चोर: राहुल

हमीरपुर: कांग्रेस को अब वोटों की चिंता सताने लगी है कांग्रेस के युवराज आजकल बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। हमीरपुर जिले में पहले खाट सभा अब जगह-जगह रुक कर रोड शो किया जा रहा है पर इस दौरान मीडिया से दूसरी बनाए रखने की राहुल गांधी के काफिले ने पूरी कोशिश कर रखी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुंदेलखंड दौरे में हमीरपुर पहुँचे जहाँ कांग्रेसियो ने उनका जोरदार स्वागत किया। राहुल गांधी ने शहीद पार्क में शहीदों की प्रतिमा का माल्यार्पण किया इसके बाद वह लोगो से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी।इसके बाद हमीरपुर से कुरारा के लिए हुए रवाना।

बुंदेलखंड में किसानों के ऊपर राजनीति का दावं फेंकना कांग्रेस के युवराज ने शुरू कर दिया है। जिले जिले पहुंचकर खाट सभा करना शुरू है पर बुंदेलखंड के किसान को खाट सभा से कितना लाभ मिलने वाला है यह तो आने वाले 2017 के चुनाव परिणाम के बाद ही पता चलेगा। राहुल गांधी बुंदेलखंड में किसान रथ लेकर निकले है। उन्होंने हमीरपुर में कहा कि हम 3 लक्ष्य को लेकर अपने रथ से निकले है। किसानो का कर्जा माफ़, बिजली बिल हो हाफ, किसान को दाल अनाज के लिए सही दाम मिले। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि यहाँ के लिए विशेष योजनाए दे।

उन्होंने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों का पैसा उद्योगपतियों को दिया जा रहा है। एक लाख दस हजार करोड़ रुपये का कर्ज उधोगपतियों का माफ़ कर दिया। मोदी की नजर में किसान चोर है जब एक सभा के बाद खाली खाट को किसान अपने घर ले जाता है तो उसको चोर कहते है ,वही विजय माल्या 10 हजार करोड़ रूपये लेकर भाग जाता है उसे डिफाल्टर कहते है। राहुल ने आंगनवाड़ी जा मुद्दा लोकसभा में उठाने की बात कही।