रोड शो के दौरान राहुल ने मंदिर-मस्जिद में टेका मत्था

जालौन: किसान यात्रा लेकर जालौन पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँँधी ने आज उरई में रोड शो किया। यह रोड शो अम्बेडकर चौराहे स्थित अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद शुरु किया। रोड शो में जमकर भीड उमडी और सभी ने राहुल का फूल वर्षा का अभिवादन किया। उन्होने इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर भी जमकर वार किया। उन्होने कहा कि जब से मोदी आये है तब से देश में अशांति फैली हुयी है और देश की अखंडता को नुकसान पहुंचा है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने रोड शो की शुरुआत लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस से की। जो अम्बेडकर चौराहे पर पहुँचा और वहाँ पर राहुल गाँधी ने अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद राहुल गान्धी पास में स्थित बाबा पदम शाह की दरगाह पर पहुंचे जहाँ पर उनका स्वागत खादिम ने किया। बाद में राहुल ने बाबा पदम शाह की दरगाह पर चादर चढाई और अपना मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। दरगाह पर चादर चढाने के बाद से राहुल ने फिर से अपना रोड शो किया और मौजूद भीड का अभिवादन स्वीकर करते हुये शहर के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बजरिया पहुंचे जहाँँ पर सभी लोगों ने राहुल का फूलों की बारिस कर स्वागत किया।

यही पर राहुल ने एक छोटी जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा कि सम्बोधित करते हुये राहुल ने एक बार फिर से पीएम मोदी को निशाना बनाते हुये कहा कि जब से नरेन्द्र मोदी आये है पूरे देश में दंगे हो गये। उन्होने देश की अखंडता को तोड दिया है।मोदी एक चीज बहुत अच्छे से जानते है एक हिंदुस्तानी और दूसरे हिंदुस्तानी के बीच में नफरत फैलाना जानते है नरेंद्र मोदी ने हिन्दू को मुस्लिम से लड़ाते है हरियाणा में सरकार लाने के लिए जाट और नॉन जाट में झगड़ा कराएँगे, हमारी सरकार में एक भी दंगा नही हुआ। नरेंद्र मोदी जी आते है और देश में आग लगा देते है। लेकिन कांग्रेस शासन में 10 सालों में कभी दंगा नहीं हुआ।

बजरिया में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद राहुल गाँधी ने पूरे शहर में रोड शो किया और वह माहिल तालाब पर स्थापित गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में राहुल गाँधी उरई शहर के प्रसिद्ध मन्दिर संकटा माता मन्दिर में दर्शन करने पहुंचे। जहाँ पर राहुल को मन्दिर के पुजारी ने माँ की चुनरी भेंट स्वरूप दी और माँ से आशीर्वाद भी लिया और पूरे मन्दिर की परिक्रमा भी की। उससे पहले उन्होने स्वतंत्रता सेनानी कांग्रेसी सांसद रहे ब्रहमानन्द की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।