राहुल गांधी एक अनुभवहीन नॉन सीरियस नेता: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह, Minister Giriraj Singh
राहुल गांधी एक अनुभवहीन नॉन सीरियस नेता: गिरिराज सिंह

पटना। त्रिपुरा में 25 साल से सत्तारूढ़ बामपंथी पार्टी सीपीएम को हराकर दो तिहाई से अधिक सीटों के साथ बहुमत प्राप्त करने से भाजपा नेता उत्साहित नजर आ रही है। ऐसा ही कुछ हाल बिहार की राजनीति के दिग्गज नेता और केन्द्र सरकार के मंत्री गिरराज सिंह का है, जिनका मानना है कि देश कांग्रेस के साथ साथ बामपंथ मुक्त होने की दिशा में आगे बढ़ चला है।

उन्होने कहा कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में पार्टी गठबंधन को मिली सफलता, केन्द्र सरकार की विकास परक नीतियों का नतीजा है। पूर्वोत्तर की जनता ने संदेश दिया है कि देश को कांग्रेस के साथ—साथ बामपंथ से भी मुक्ति चाहिए है।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी बोलीं- BJP आतंकी संगठन, मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी लड़वा रही }

बिहार में अपने घर बड़हिया पहुंचे गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें न तो अनुभव है और न ही जानकारी। वह एक नॉन सीरियस नेता हैं। पूर्वोत्तर राज्यों के जो नतीजे सामने आए है वे देश की राजनीति को लंबे समय तक प्रभावित करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों से आए नतीजे बताते हैं कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सबका साथ सबका विकास की विचारधारा के साथ है। जो लोग प्रधानमंत्री की नियत और नीति पर सवाल खड़ करते हैं उनके लिए यह जनादेश एक जवाब है।

{ यह भी पढ़ें:- चार आतंकियों के लिए मारे जाते हैं 20 सिविलियन्स : गुलाम नबी आजाद }

पटना। त्रिपुरा में 25 साल से सत्तारूढ़ बामपंथी पार्टी सीपीएम को हराकर दो तिहाई से अधिक सीटों के साथ बहुमत प्राप्त करने से भाजपा नेता उत्साहित नजर आ रही है। ऐसा ही कुछ हाल बिहार की राजनीति के दिग्गज नेता और केन्द्र सरकार के मंत्री गिरराज सिंह का है, जिनका मानना है कि देश कांग्रेस के साथ साथ बामपंथ मुक्त होने की दिशा में आगे बढ़ चला है। उन्होने कहा कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में…
Loading...