यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर सख्ती के बावजूद राहुल गांधी पहुंचे सहारनपुर

congress,rahul gandhi,sonia gandhi,shaharanpur,shaharanpur issue,congress vice president,congress protest,maharana pratap jayanti,shabirpur,कांग्रेस,राहुल गांधी,सोनिया गांधी,सहारनपुर,सहारनपुर मुद्दा,जातीय हिंसा,कांग्रेस उपाध्यक्ष,कांग्रेस का विरोध

सहारनपुर। जातीय हिंसा से बीते कई दिनों से सुलग रहे यूपी के सहारनपुर को प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर छावनी में तब्दील कर दिया है। स्थानीय लोगों का हाल जानने के लिये शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा था, लेकिन प्रशासन ने एहतियातन राहुल गांधी को सहारनपुर आने की इजाजत नहीं दी थी। हालांकि प्रशासन के सख्त पहरे के बावजूद राहुल गांधी पीड़ितों से मिलने गांव पहुंच गए। राहुल गांधी को सहारनपुर जाने से रोकने के लिए यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।




वहीं शब्बीरपुर में राहुल के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गयी, इसके बावजूद राहुल सड़क के रास्ते वहां पहुंच गये। उधर, जिला प्रशासन राहुल गांधी को सहारनपुर की सीमा से बाहर रोकने के लिए मजबूत योजना बनाने में जुट गया है।




बता दें कि राहुल का शब्बीरपुर गांव जाने का कार्यक्रम है, जहां 5 मई को दलितों के मकानों को आग लगाई गई थी। वहीं खबर है कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी राहुल के साथ सहारनपुर यात्रा में शामिल हो सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- गुजरात में गलत आंकड़े बताकर फंसे राहुल गांधी को भाजपा ने घेरा }

Loading...