1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, प्रियंका खुद चला रहीं हैं गाड़ी

हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, प्रियंका खुद चला रहीं हैं गाड़ी

Rahul Gandhi Left For Hathras Priyanka Herself Is Driving

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हाथरस केस को लेकर कांग्रेस फ्रंटफुट पर आकर यूपी सरकार को घेरने में जुट गयी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर हाथरस जाने का प्रयास कर रहे हैं। राहुल और प्रियंका हाथरस जाने के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान गाड़ी खुद प्रियंका गांधी चला रहीं हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

वहीं, सीएम योगी के निर्देश पर पीड़िता के घर अपर मुख्य सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक पहुंच गए हैं। वह पीड़ित परिवार से बातचीत कर रहे हैं। दोनें अफसर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा देने में जुटे हैं। इसके साथ ही उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा देने में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि वहां से लौटने के बाद दोनों अफसर सीएम योगी आदित्यनाथा को अपनी रिपोर्ट देंगे।

बता दें कि, हाथरस केस को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी भी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। सूत्रों की माने तो एसआईटी ने लगभग अपनी जांच पूरी कर ली है। सूत्रों की माने तो इस रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे होंगे। गौरतलब है कि, 14 सितंबर को हाथरस घटना हुई थी, जिसके 15 दिन बाद पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पीड़िता की मृत्यू के बाद से इस केस में सियासत शुरू हो गयी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...