1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल ने गोवा में CM पर्रिकर से की मुलाकात, जाना तबीयत का हाल

राहुल ने गोवा में CM पर्रिकर से की मुलाकात, जाना तबीयत का हाल

Rahul Gandhi Met Goa Chief Minister Manohar Parrikar Congress President Rafale Deal

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की। सूत्रों का दावा है कि इस मुलाकात में राहुल गांधी ने राफेल डील का मुद्दा उठाया।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

वहीं गोवा कांग्रेस के नेताओं ने बताया कि राहुल व्यक्तिगत दौरे पर हैं और पर्रिकर के स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे थे। गोवा के एक सीनियर नेता के अनुसार, इस बैठक में सिर्फ मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा हुई, राफेल विवाद को लेकर कोई बात नहीं हुई।

राहुल ने ट्वीट किया, ‘आज सुबह मैंने गोवा के सीएम से मुलाकात की और यह निजी भेंट थीं। मैंने उनके जल्दी ठीक होने की उम्मीद करता हूं’ बता दें कि संसद की शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर जमकर हंगामा किया था।

राफेल डील पर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर रुख अपनाए है। इस बीच गोवा दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनीतिक गतिरोध को परे रखकर सीएम मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की।


क दिन पहले ही राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि गोवा के एक मंत्री की कथित बातचीत वाला ऑडियो टेप सामने आने के 30 दिनों बाद भी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। उन्होंने लिखा, ‘राफेल पर ऑडियो टेप रिलीज होने के 30 दिन बाद भी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं गई या जांच का आदेश नहीं दिया गया। मंत्री के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।’

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे लिखा, ‘यह तय है कि टेप असली है और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल पर विस्फोटक गोपनीय जानकारियां हैं जो प्रधानमंत्री के मुकाबले उनको ताकतवर बनाती हैं।’

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया पर रुपयों की बारिश, पांच करोड़ का मिला बोनस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...