महज 20 सेकंड से क्रैश होते-होते बचा था राहुल गांधी का प्लेन, सनसनीखेज खुलासा

महज 20 सेकंड से क्रैश होते-होते बचा था राहुल गांधी का प्लेन, सनसनीखेज खुलासा
महज 20 सेकंड से क्रैश होते-होते बचा था राहुल गांधी का प्लेन, सनसनीखेज खुलासा

Rahul Gandhi Plane Was About To Crash Reveals Report

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की रिपोर्ट सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में दावा किया है कि तकनीकी खराबी पर पायलट काबू नहीं पाते तो अगले 20 सेकंड में गंभीर परिणाम हो सकते थे। यहां तक की राहुल का विमान क्रैश भी हो सकता था।

चैनल ने डीजीसीए की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि तकनीकी खराबी पर पायलट काबू नहीं पाते तो अगले 20 सेकंड में गंभीर परिणाम सामने आ सकता था, यहां तक की राहुल का विमान क्रैश भी हो सकता था। रिपोर्ट इशारा करती है कि इस तरह की खराबी के पीछे मानवीय चूक हो सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन राहुल गांधी का चार्टर्ड विमान अचानक एक तरफ झुकने लगा था और उसके इंजन से आवाज आ रही थी। विमान ऑटो पायलट मोड पर चल रहा था। बता दें कि इस घटना के बाद राहुल गांधी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी।

आपको बता दें कि राहुल कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार के सिलसिले में 26 अप्रैल को नई दिल्ली से हुबली जा रहे थे। इस घटना का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि वह अंदर से हिल गए थे। तब उन्हें कैलास मानसरोवर की याद आई थी। इसके बाद राहुल ने कैलास जाने की बात कही थी। अब राहुल गांधी अपनी मन्नत पूरी करने के लिए 31 अगस्त को कैलास मानसरोवर की धार्मिक यात्रा पर जा रहे हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) की रिपोर्ट सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में दावा किया है कि तकनीकी खराबी पर पायलट काबू नहीं पाते तो अगले 20 सेकंड में गंभीर परिणाम हो सकते थे। यहां तक की राहुल का विमान क्रैश भी हो सकता था। चैनल ने डीजीसीए की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि तकनीकी खराबी पर पायलट काबू नहीं पाते तो अगले 20 सेकंड में गंभीर परिणाम सामने आ…