मोदी के भ्रष्टाचार की कुछ पर्सनल जानकारी मेरे पास, बोला तो फूटेगा गुब्बारा : राहुल गांधी

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर बुधवार को लगातार संसद में गतिरोध जारी रहा। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चौंकाने वाली बयानबाजी की। राहुल ने कहा, पीएम मोदी संसद में बहस करना नहीं चाहते, मेरे पास उनके भ्रष्टाचार की कुछ पर्सनल जानकारी है, जिसे मैं संसद में उनके सामने ही बोलूँगा लेकिन हमे बोलने नहीं दिया जा रहा। राहुल ने कहा, मोदी डर रहे हैं कि अगर मैं लोकसभा में बोलूंगा तो उनका गुब्बारा फूट जाएगा।




राहुल गांधी ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कहा कि पूरा विपक्ष सदन में चर्चा करना चाहता है, लेकिन सरकार चर्चा से बच रही है। उन्हे इस बात का डर सता रहा है कि अगर चर्चा हुई तो मोदी जी का गुब्बारा फूट जाएगा। उन्होने गरीबों के खिलाफ फैसला लिया है, उन्हे जवाब देना होगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार चर्चा को रोक रही है।




भाजपा नेता ने किया पलटवार–

भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि उनकी पार्टी ने संसद को दो महीने से ब्लॉक कर रखा है। वे राज्यसभा और लोकसभा, कहीं भी डिबेट नहीं होने दे रहे। वे लोगों को मूर्ख बनाना बंद करें। उन्होने कहा कि लोग सिर्फ मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं।

Loading...