1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या से बेखबर हैं सीएम, राहुल ने कहा, हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है यह

कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या से बेखबर हैं सीएम, राहुल ने कहा, हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है यह

Rahul Gandhi Raises Questions On The Deteriorating Law And Order In Haryana

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने कांग्रेस प्रवक्ता पर ताबड़तोड़ दस गोलिया चलाईं थीं। गोली लगने से कांग्रेस प्रवक्ता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घटना के समय कांग्रेस प्रवक्ता अपनी कार में मौजूद थे। कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या के बाद वहां दहशत है। वहीं इस बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का चौंकाने वाला वयान सामने आया है। घटना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, अभी यह उनकी जानकारी में नहीं है।‘

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

बता दें कि, गुरुवार सुबह कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी रोज की तरह सेक्टर 9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसी ही कांग्रेस प्रवक्ता अपनी कार से उतर रहे थे, तभी बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हत्यारों ने ताबड़तोड़ दस गोलिया चलाईं। गोली लगते ही विकास खून से लथपथ होकर अपनी कार में गिर गये, जिसके बाद हत्यारों ने हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

छानबीन में सामने आया कि हत्यारे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गये हैं, जिसके आधार पर जांच जारी है। वहीं, विकास चौधरी की हत्या के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि, यहां जंगल राज है। अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है। कल भी एक ऐसी घटना हुई जब एक महिला ने अपने साथ हो रहे छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया गया। वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस नेता इस घटना के बाद आक्रोशित हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...