राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए फिर उठाये पुलवामा हमले पर सवाल

rahul & pm modi
राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए फिर उठाये पुलवामा हमले पर सवाल

नई दिल्ली। आज से ठीक एक साल पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानो पर हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर सवालिया निशान खड़े किये हैं। उन्होने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पूछा है- पुलवामा हमले की जांच में क्या निकला, इसका सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ?

Rahul Gandhi Raising Modi Government In The Dock Again Raised Questions On Pulwama Attack :


जहां आज एक तरफ पूरे देश में पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी ने शहीदो को याद किया और सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ, इसकी जांच में क्या निकला और सरकार में किस व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया गया। इस दौरान राहुल गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीर भी शेयर की।

उन्होंने यह सवाल किया, ‘हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?’ गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। बताया गया था कि जवान एक बस से जा रहे थे तभी हमला किया गया था।

नई दिल्ली। आज से ठीक एक साल पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानो पर हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर सवालिया निशान खड़े किये हैं। उन्होने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पूछा है- पुलवामा हमले की जांच में क्या निकला, इसका सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ? जहां आज एक तरफ पूरे देश में पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी ने शहीदो को याद किया और सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ, इसकी जांच में क्या निकला और सरकार में किस व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया गया। इस दौरान राहुल गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने यह सवाल किया, 'हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?' गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। बताया गया था कि जवान एक बस से जा रहे थे तभी हमला किया गया था।