अमेठी में बोले राहुल गांधी- सामूहिक दुष्कर्म करने वालों को संरक्षण देती है सरकार

rahul gandhi amethi
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में किसान संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म करने वालों को संरक्षण देती हैं। सिर्फ संरक्षण देने का ही नहीं इनको तो बचाने का भी प्रयास किया जा रहा है। राहुल गांधी किसानों की शिकायत पर जैनबगंज के पीसीएफ गोदाम पर गेहु खरीद की जांच करने पहुंचे थे। किसानों ने राहुल गांधी से यहां पर अनियमितता की शिकायत की थी। राहुल ने…

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में किसान संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार उन्नाव में सामूहिक दुष्कर्म करने वालों को संरक्षण देती हैं। सिर्फ संरक्षण देने का ही नहीं इनको तो बचाने का भी प्रयास किया जा रहा है। राहुल गांधी किसानों की शिकायत पर जैनबगंज के पीसीएफ गोदाम पर गेहु खरीद की जांच करने पहुंचे थे। किसानों ने राहुल गांधी से यहां पर अनियमितता की शिकायत की थी। राहुल ने एसडीएम को जांच सौंपने के साथ ही कल कल बैठक में इसका जवाब भी मांगा है।

कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद आज राहुल गांधी दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंचे हैं। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद हैदरगढ़ होते हुए राहुल गांधी अमेठी पहुंचे। अमेठी के शुक्लबाजार क्षेत्र में राहुल गांधी कांग्रेसी नेता के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। कांग्रेस नेता का 13 मार्च को निधन हुआ था। इसके बाद राहुल गांधी का काफिला जैनबगंज की ओर बढ़ गया।

{ यह भी पढ़ें:- अमेठी: नन्ही जान की बिसात ही क्या! }

वहीं राहुल को अमेठी में एक सड़क का लोकार्पण करना था, जिस पर सरकारी बैन लगा दिया गया। राहुल गांधी को थौरी कोटवा सड़क मार्ग का लोकार्पण करना था। 5 किलोमीटर लंबी इस सड़क की लागत 3 करोड़ 30 लाख है। कहा जा रहा है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पाण्डेय की आपत्ति के बाद यह बैन लगाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- भविष्य की नहीं अतीत की बात करते हैं हमारे प्रधानमंत्री: राहुल गांधी }

Loading...