ट्रंप के बयान के बाद संसद में संग्राम, राहुल गांधी ने कहा-पीएम मोदी दें जवाब

rahul gandhi
कश्मीर मुद्दे पर ट्रंप के बयान के बाद संसद में संग्राम, राहुल गांधी ने कहा-पीएम मोदी दे जवाब

नई दिल्ली। कश्मीर मुद्दे पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान के बाद से संसद में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में जुटा है। विपक्षी पार्टियां इस मामले पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में स्पष्टीकरण देने की मांग कर रहे हैं। साथ ही, कांग्रेस ने लोकसभा में काम रोको प्रस्ताव भी पेश कर दिया। यूपीए संयोजक और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने भी इस मामले में पीएम के बयान की मांग की।

Rahul Gandhi Reaction Us President Donald Claim Attacks Pm Modi :

वहीं, अब राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, अगर ट्रंप का दावा सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते को धोखा दिया। इसके साथ ही राहुल गांधी ने लिखा है कि, एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है। पीएम मोदी को राष्ट्र को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या हुआ?

गौरतलब है कि, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ व्हाइट हाउस में मुलाकात के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले में मध्यस्थता का ऑफर दिया। इमरान खान ने कश्मीर का मुद्दा उठाया तो डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं, साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें मध्यस्थता करने को कहा था।

नई दिल्ली। कश्मीर मुद्दे पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान के बाद से संसद में हंगामा मचा हुआ है। विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेरने में जुटा है। विपक्षी पार्टियां इस मामले पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद में स्पष्टीकरण देने की मांग कर रहे हैं। साथ ही, कांग्रेस ने लोकसभा में काम रोको प्रस्ताव भी पेश कर दिया। यूपीए संयोजक और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने भी इस मामले में पीएम के बयान की मांग की। वहीं, अब राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, अगर ट्रंप का दावा सही है तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते को धोखा दिया। इसके साथ ही राहुल गांधी ने लिखा है कि, एक कमजोर विदेश मंत्रालय का खंडन ही काफी नहीं है। पीएम मोदी को राष्ट्र को बताना चाहिए कि ट्रंप और उनके बीच बैठक में क्या हुआ? https://twitter.com/RahulGandhi/status/1153567191511384064 गौरतलब है कि, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ व्हाइट हाउस में मुलाकात के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले में मध्यस्थता का ऑफर दिया। इमरान खान ने कश्मीर का मुद्दा उठाया तो डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं, साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें मध्यस्थता करने को कहा था।