सरकार ‘बेटी बचाओ’ से आगे बढ़ते हुए ‘बेटा बचाओ’ में बदल गई: राहुल गांधी

अहमदाबाद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के कारोबार में भारी बढ़ोत्तरी से जुड़ी खबर के सामने आने के बाद कांग्रेस बिलकुल अटैकिंग मूड में है। खास कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस मौके को जमकर भुना रहे हैं। राहुल अपने गुजरात दौरे पर शाह समेत बीजेपी पर जमकर हमला कर रहे हैं। राहुल ने अब बीजेपी के ‘बेटी बचाओ’ वाले स्लौगन को थोड़ा सा तब्दील करते हुए तंज़ कसा है। राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार ‘बेटी बचाओ’ से आगे बढ़ते हुए ‘बेटा बचाओ’ में बदल गई है।

राहुल की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब भाजपा अध्यक्ष के पुत्र जय अमित शाह के समर्थन में अनेक केंद्रीय मंत्री सामने आ गए हैं। राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों ने खबर को निराधार बताया है। पीयूष गोयल ने तो बकायदे प्रेस कांफ्रेस कर खबर प्रकाशित करने वाली वेबसाइट पर 100 करोड़ की मानहानी करने का ऐलान किया था।

{ यह भी पढ़ें:- चुनावी मूड में नजर आए पीएम मोदी, राहुल को जवाब देते हुए शाह पर दी सफाई }

राहुल ने ‘पीयूष गोयल ने जय शाह’ के कारोबारी लेनदेन का बचाव किया’ शीर्षक से रिपोर्ट को भी अपने ट्वीट के साथ जोड़ा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कल इस विषय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुप्पी तोड़ने का आग्रह किया था। राहुल गांधी ने कहा था, मोदी जी… क्या आप मूकदर्शक हैं या पार्टनर हैं? कृपया कुछ कहें। कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधते हुए इस मामले की उच्चतम न्यायालय के जजों की समिति से जांच कराने की मांग की थी।

{ यह भी पढ़ें:- दिवाली के बाद राहुल गांधी को मिल सकता है प्रमोशन }