पटना जा रहे राहुल गांधी की फ्लाइट में आई खराबी, दिल्ली वापस लौटे

rahul gandhi
पटना जा रहे राहुल गांधी की फ्लाइट में आई खराबी, दिल्ली वापस लौटे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर आज राहुल गांधी पटना जा रहे थे। इस दौरान उनकी फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गयी, जिसके कारण वह पटना नहीं जा सके। राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फ्लाइट में खराबी आने के कारण उन्हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

Rahul Gandhi Returns Delhi Due To Problem In Flight Engine :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सक्रिय हैं और हर दिन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। आज राहुल गांधी को बिहार, ओडिशा और महाराष्ट्र में होने वाली सभाओं को संबोधित करना था। इसके लिए तैयारी भी पूरी हो चुकी थी। सभाओं में निर्धारित समय से देरी होने के कारण उन्होंने खेद जताया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जनता को इससे होने वाली परेशानी के लिए उन्हें खेद है। बता दें कि शुक्रवार को राहुल गांधी की तीन जनसभाएं तय हैं। पहली सभा सुबह साढ़े 10 बजे बिहार के समस्तीपुर जिले में और दूसरी दोपहर दो बजे ओडिशा के बालासोर जिले में होनी थी। इसके बाद उन्हें शाम छह बजे महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी एक जन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेना है।

इन कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उन्हें दिल्ली से पटना जना था। पटना जाते समय उनकी फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गयी, जिसके कारण वह वापस लौट आये। अब ये सभी कार्यक्रम तय समय से देर से आयोजित होंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर आज राहुल गांधी पटना जा रहे थे। इस दौरान उनकी फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गयी, जिसके कारण वह पटना नहीं जा सके। राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फ्लाइट में खराबी आने के कारण उन्हें वापस दिल्ली लौटना पड़ा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए सक्रिय हैं और हर दिन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। आज राहुल गांधी को बिहार, ओडिशा और महाराष्ट्र में होने वाली सभाओं को संबोधित करना था। इसके लिए तैयारी भी पूरी हो चुकी थी। सभाओं में निर्धारित समय से देरी होने के कारण उन्होंने खेद जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जनता को इससे होने वाली परेशानी के लिए उन्हें खेद है। बता दें कि शुक्रवार को राहुल गांधी की तीन जनसभाएं तय हैं। पहली सभा सुबह साढ़े 10 बजे बिहार के समस्तीपुर जिले में और दूसरी दोपहर दो बजे ओडिशा के बालासोर जिले में होनी थी। इसके बाद उन्हें शाम छह बजे महाराष्ट्र के अहमदनगर में भी एक जन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। इन कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उन्हें दिल्ली से पटना जना था। पटना जाते समय उनकी फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गयी, जिसके कारण वह वापस लौट आये। अब ये सभी कार्यक्रम तय समय से देर से आयोजित होंगे।