राहुल गांधी ने खोला बड़ा राज, मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने कहा शेयर करो वीडियो

Rahul Gandhi Revealed His Sporty Image Boxer Vejender Singh Said Share Performance Video In Public

नई दिल्ली। पीएचडी एनुअल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस में शामिल हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर सिंह द्वारा खेलों के लेकर पूछे पर जो जवाब दिया उसे सुनकर कई लोग हैरान रह गए। दरअसल राहुल गांधी ने इस सवाल के जवाब जो खुलासा किया वह बेहद चौकाने वाला था। उन्होंने कहा कि वह न सिर्फ खेलप्रेमी हैं, बल्कि वह जापानी मार्शल आर्ट के ब्लैकबेल्ट धारक भी हैं।

राहुल गांधी ने अपने खेल प्रेम के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह नियमित तौर पर एक घंटा व्यायाम और खेल को देते हैं। वह तैराकी भी करते हैं, लेकिन पिछले चार महीनों से वह ऐसा नहीं कर पाए हैं। यह बात दूसरी है वह सार्वजनिक तौर पर इन विषयों पर बात करने नहीं करते।

राहुल गांधी का जवाब सुनने के बाद विजेन्दर सिंह ने उनसे अपनी पफार्मेन्स का एक वीडियो सार्वजनिक करने की अपील की है। विजेन्द्र सिंह का मानना है ऐसा करने से देश में खेलों को लेकर लोगों का नजरिया बदलेगा।

दरअसल कार्यक्रम के मंच पर मौजूद राहुल गांधी से विजेन्दर सिंह ने खेलों को लेकर सवाल पूछा था कि क्या वह अन्य राजनेता की तरह ही केवल सरकार के साथ ही राजनीतिक मुक्केबाजी करते हैं या फिर वास्तविकता में कोई खेल खेलना पसंद करते हैं।

वैसे इस खबर को पढ़ने के बाद राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले राजनेताओं को चौकन्ना जरूर हो जाना चाहिए क्योंकि वह ब्लैकबेल्ट धारी हैं। यानी वह राजनीतिक दांव पेंच में भले ही मात खा जाते हों लेकिन दूसरे दांव पेंच वह भली तरह से जानते हैं।

नई दिल्ली। पीएचडी एनुअल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस में शामिल हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर सिंह द्वारा खेलों के लेकर पूछे पर जो जवाब दिया उसे सुनकर कई लोग हैरान रह गए। दरअसल राहुल गांधी ने इस सवाल के जवाब जो खुलासा किया वह बेहद चौकाने वाला था। उन्होंने कहा कि वह न सिर्फ खेलप्रेमी हैं, बल्कि वह जापानी मार्शल आर्ट के ब्लैकबेल्ट धारक भी हैं। राहुल गांधी ने अपने खेल प्रेम के बारे में खुलासा करते…