1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा-कोरोना वायरस के सामने पीएम मोदी ने किया आत्मसमर्पण

राहुल गांधी ने बोला हमला, कहा-कोरोना वायरस के सामने पीएम मोदी ने किया आत्मसमर्पण

Rahul Gandhi Said Attack Said Pm Modi Surrenders In Front Of Corona Virus

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। शुक्रवार को देशभर में 18 हजार से ज्यादा मामले सामने आये। लिहाजा अब देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच लाख के पार पहुंच गयी है। वहीं, कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव से पहले ही शशिकला ने राजनीति से लिया सन्यास, कहा- सत्ता की लालसा नहीं

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री खामोश हैं और उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘कोविड-19 देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार की उसे हराने की कोई योजना नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं।

उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और वे महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने से इनकार कर रहे हैं।’ बता दें कि, राहुल गांधी का बयान ऐसे समय पर आया है जब​ देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पांच लाख के पार पहुंच गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े बतातें हैं कि बीते 24 घंटे में कोरोना के 18552 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं, 384 कोरोना संक्रमित मरीजों की जान गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50,8,953 हो चुका है। इनमें 197387 एक्टिव केस शामिल हैं, जबकि इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने से अब तक 15,685 लोग जान गंवा चुके हैं। एक अच्छी बात ये है कि अभी तक कोरोना संक्रमित 295881 मरीज ठीक हुए हैं।

पढ़ें :- हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...