1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी बोले-भारत बन गया रेप का देश, मोदी दुष्कर्म के आरोपी BJP विधायक पर कुछ नहीं बोलते

राहुल गांधी बोले-भारत बन गया रेप का देश, मोदी दुष्कर्म के आरोपी BJP विधायक पर कुछ नहीं बोलते

Rahul Gandhi Said India Has Become A Country Of Rape Modi Does Not Speak On Bjp Mla Accused Of Rape

नई दिल्ली। हैदरबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत और उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाने के मामले मे अब राहुल गांधी ने देश को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा है कि भारत रेप का देश बन गया है। वहीं उन्होने पीएम मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि मोदी रेप ​के आरोपी भाजपा विधायक के खिलाफ कभी कुछ नही बोलते है।

पढ़ें :- सोनौली:कोतवाली के बगल में बना दिया कूड़ा घर,आस-पास के लोगो का जीना हुआ दुश्वार

इस समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड दौरे पर हैं। शनिवार को एक सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के खिलाफ तेजी से अपराध बढ़ रहे हैं, भारत दुनिया में दुष्कर्म की राजधानी कहा जाने लगा है। अब दूसरे देश वाले सवाल करने लगे हैं कि हम अपनी बेटियों और बहनों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहे हैं। उन्होन उन्नाव गैंगरेप के आरोपित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला उठाते हुए पीएम मोदी पर हमला कर दिया। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर एक शब्द नहीं बोलते हैं।

राहुल ने इस दौरान यह भी कहा कि देश में अल्पसंख्यक समुदाय पर लगातार हमले हो रहे है। उनके खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है, यही नही दलितों के साथ मारपीट की जा रही है, उन्हे कमजोर किया जा रहा है। आदिवासियों के खिलाफ भी अत्याचार बढ़ गये हैं, उनकी जमीने कब्जा कर ली गयी हैं। लगातार देश में अपराधियों का बोलबाला है, आये दिन हम महिलाओं के साथ हो रहे रेप और छेड़छाड़ की खबर सुनते रहते हैं। आंखें बंद करके सत्ता चलाने वाले लोगों की वजह से लोग कानून अपने हाथ में ले रहे हैं, सत्ता चलाने वाले हिंसा में भरोसा करते हैं।

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के मामले में राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा ‘उन्नाव की मासूम बेटी की दुखद एवं हृदय विदारक मौत, मानवता को शर्मसार करने वाली घटना से आक्रोशित एवं स्तब्ध हूं। एक और बेटी ने न्याय और सुरक्षा के आस में दम तोड़ दिया। दुःख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के प्रति मै आपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।’

CO

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...