राहुल गांधी बोले-चीनी घुसपैठ के खिलाफ लद्दाखी उठा रहें हैं आवाज, नजरअंदाज करना पड़ेगा महंगा

rahul gandhi
राहुल गांधी बोले-चीनी घुसपैठ के खिलाफ लद्दाखी उठा रहें हैं आवाज, नजरअंदाज करना पड़ेगा महंगा

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के लोग चीनी घुसपैठ के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। राहुल गांधी ने कहा कि उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ सकता है।

Rahul Gandhi Said Ladakhi Is Raising Voice Against Chinese Intrusion It Will Be Expensive To Ignore :

राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए कहा है कि, जिसमें कुछ लद्दाख के लोग आरोप लगा रहें कि चीन की गतिबिधि लद्दाख क्षेत्र में ज्यादा बढ़ गयी है। राहुल ने एक ट्वीट कर कहा कि, ‘देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

वे एक चेतावनी के खिलाफ चिल्ला-चिल्लाकर बता रहे हैं। उनकी चेतावनी को अनदेखा करना भारत को महंगा पड़ेगा। भारत की खातिर, कृपया उनकी बात सुनें।’ बता दें कि, राहुल गांधी इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर हैं। वह हर दिन इस मुद्दे को लठा रहे हैं।

हालांकि, केंद्र सरकार राहुल गांधी के दावे को खारिज कर दे रही है। इससे पहले 28 जून को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि देश की रक्षा और सुरक्षा के बारे में कब बात होगी। उन्होंने हिंदी में ट्वीट कर कहा था, ‘कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?’

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के लोग चीनी घुसपैठ के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। राहुल गांधी ने कहा कि उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ सकता है। राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए कहा है कि, जिसमें कुछ लद्दाख के लोग आरोप लगा रहें कि चीन की गतिबिधि लद्दाख क्षेत्र में ज्यादा बढ़ गयी है। राहुल ने एक ट्वीट कर कहा कि, ‘देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे एक चेतावनी के खिलाफ चिल्ला-चिल्लाकर बता रहे हैं। उनकी चेतावनी को अनदेखा करना भारत को महंगा पड़ेगा। भारत की खातिर, कृपया उनकी बात सुनें।’ बता दें कि, राहुल गांधी इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर हैं। वह हर दिन इस मुद्दे को लठा रहे हैं। हालांकि, केंद्र सरकार राहुल गांधी के दावे को खारिज कर दे रही है। इससे पहले 28 जून को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि देश की रक्षा और सुरक्षा के बारे में कब बात होगी। उन्होंने हिंदी में ट्वीट कर कहा था, 'कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?'