1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rahul Gandhi बोले-मोदी जी ‘मित्रों’ को मेवा खिलाना बंद कर, महंगाई से त्रस्त जनता की सेवा कीजिए

Rahul Gandhi बोले-मोदी जी ‘मित्रों’ को मेवा खिलाना बंद कर, महंगाई से त्रस्त जनता की सेवा कीजिए

‘भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने मंगलवार को कहा कि राजस्थान में उनकी पार्टी की सरकार ने 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder)देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को भी 'महंगाई से त्रस्त' (Inflationary) जनता की सेवा करनी चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने मंगलवार को कहा कि राजस्थान में उनकी पार्टी की सरकार ने 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder)देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को भी ‘महंगाई से त्रस्त’ (Inflationary) जनता की सेवा करनी चाहिए।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया कि 500 रुपये में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder)देने का राजस्थान की कांग्रेस सरकार (Congress Govt) का बड़ा ऐलान। यह केंद्र सरकार कीमतों के मुकाबले आधे से भी कम है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘प्रधानमंत्री जी, ‘मित्रों’ को मेवा खिलाना बंद कीजिए, महंगाई से त्रस्त (Inflationary) जनता की सेवा कीजिए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot) ने बीते सोमवार को घोषणा की थी कि उनकी सरकार महंगाई की मार झेल रहे गरीब परिवारों को रसोई गैस का सिलेंडर (Gas Cylinder) 500 रुपये में उपलब्ध करवाएगी। गहलोत ने कहा था कि सरकार इस बारे में लाभान्वितों की श्रेणी का अध्ययन करवाकर इसे नए वित्त वर्ष यानी एक अप्रैल से लागू करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...