राहुल गांधी बोले- मोदी का बर्ताव प्रधानमंत्री जैसा नहीं,हमें संसद में बोलने की अनुमति तक नहीं

rahul gandhi
राहुल गांधी बोले- मोदी का बर्ताव प्रधानमंत्री जैसा नहीं,हमें संसद में बोलने की अनुमति तक नहीं

नई दिल्ली। लोकसभा में बजट सत्र के सातवें दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर काफी हंगामा हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘ट्यूबलाइट’ वाले तंज पर वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि वह नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री की तरह बर्ताव नहीं करते हैं।

Rahul Gandhi Said Modis Behavior Is Not Like The Prime Minister We Are Not Even Allowed To Speak In Parliament :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री का विशेष दर्जा होता है, एक प्रधानमंत्री खास तरीके से बर्ताव करते हैं, उनका विशेष कद होता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री में ये चीजें नहीं हैं। वह प्रधानमंत्री जैसा बर्ताव ही नहीं करते हैं।

लोकसभा में गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के अपने जवाब के दौरान मोदी के ‘ट्यूबलाइट’ वाले तंज को लेकर राहुल गांधी से सवाल पूछा गया था। इस पर उन्होंने कहा कि वायनाड में मेडिकल कॉलेज का मुद्दा था, जिसे मैं सदन में उठाना चाहता था। अगर मैं बोलता तो स्पष्ट रूप से भाजपा इसे पसंद नहीं करती। हमें संसद में बोलने की अनुमति नहीं है। आप वीडियो देखिए मणिकम टैगोर (कांग्रेस सांसद) ने किसी पर हमला नहीं किया, बल्कि उन पर हमला किया गया।

लोकसभा की बैठक दोपहर दो बजे दोबारा शुरू होने पर संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस के बर्ताव को अनुचित बताया। इस पर कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी करने लगे और हंगामे के बीच पीठासीन सभापति ए राजा ने कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी। बता दें इससे पहले लोकसभा हंगामे के चलते दो बार स्थगित की जा चुकी थी।

नई दिल्ली। लोकसभा में बजट सत्र के सातवें दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर काफी हंगामा हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले तंज पर वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि वह नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री की तरह बर्ताव नहीं करते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री का विशेष दर्जा होता है, एक प्रधानमंत्री खास तरीके से बर्ताव करते हैं, उनका विशेष कद होता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री में ये चीजें नहीं हैं। वह प्रधानमंत्री जैसा बर्ताव ही नहीं करते हैं। लोकसभा में गुरुवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के अपने जवाब के दौरान मोदी के 'ट्यूबलाइट' वाले तंज को लेकर राहुल गांधी से सवाल पूछा गया था। इस पर उन्होंने कहा कि वायनाड में मेडिकल कॉलेज का मुद्दा था, जिसे मैं सदन में उठाना चाहता था। अगर मैं बोलता तो स्पष्ट रूप से भाजपा इसे पसंद नहीं करती। हमें संसद में बोलने की अनुमति नहीं है। आप वीडियो देखिए मणिकम टैगोर (कांग्रेस सांसद) ने किसी पर हमला नहीं किया, बल्कि उन पर हमला किया गया। लोकसभा की बैठक दोपहर दो बजे दोबारा शुरू होने पर संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस के बर्ताव को अनुचित बताया। इस पर कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी करने लगे और हंगामे के बीच पीठासीन सभापति ए राजा ने कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी। बता दें इससे पहले लोकसभा हंगामे के चलते दो बार स्थगित की जा चुकी थी।