1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी ने हिमाचल की जीत पर कहा कि यह केवल हमारी जीत नहीं बल्कि आप सभी की जीत है

राहुल गांधी ने हिमाचल की जीत पर कहा कि यह केवल हमारी जीत नहीं बल्कि आप सभी की जीत है

सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश में आज 15वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। सुक्खू के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी उप मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण की। इस समारोह के दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी शामिल थें।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Himachal Election Results 2022:  सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश में आज 15वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। सुक्खू के साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी उप मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण की। इस समारोह के दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी शामिल थें।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

शपथ ग्रहण करने के दैरान सुक्खू ने कहा कि पहली कैबिनेट बैठक में जनता से किए गए अपने वादों को पूरा करेंगे। और साथ ही उन्होंने कहा कि हम ने चुनाव से पहले वादा किया था कि पुराने पेशन को बहाल कर देगें तो हमारा सबसे पहला काम यही होगा।

इस कार्यक्रम को लेकर राहुल गांधी अपने यात्रा को कुछ दिनों के लिए रोक दिया । और शपथ समारोह में शमिल हो गए। राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अशोक गहलोत इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले अन्य शीर्ष नेताओं में से एक हैं। हमारे पार्टी द्नारा जो भी आश्वासन दिया गया है। उसको जरूर पूरा किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि यह केवल हमारी जीत नहीं है यह आप सब की भी जीत है.वहीं सचिन पायलट ने जोर देकर कहा, “मुझे विश्वास है कि पार्टी द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करने में सुक्खू सक्षम होंगे। हिमाचल प्रदेश के लोगों ने हमेशा कांग्रेस का समर्थन किया है। हम सभी मिलकर राज्य के विकास के लिए काम करेंगे।

पढ़ें :- मुगल गार्डन के नए नामकरण पर अखिलेश का तंज, बोले- इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सुसू घर कर दो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...