1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. राहुल गांधी बोले- वाह रे मोदी सरकार! ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ और शोर मचाकर तथ्य छुपाओ

राहुल गांधी बोले- वाह रे मोदी सरकार! ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ और शोर मचाकर तथ्य छुपाओ

कोरोना महामारी में केंद्र की विफलता को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन की कमी होती जा रही है और कोविड मृत्यु के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि केंद्र सरकार की नीति बस ध्यान भटकाना, झूठ फैलाना और शोर मचाकर तथ्यों को छुपाना है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी में केंद्र की विफलता को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देश में वैक्सीन की कमी होती जा रही है और कोविड मृत्यु के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि केंद्र सरकार की नीति बस ध्यान भटकाना, झूठ फैलाना और शोर मचाकर तथ्यों को छुपाना है। बस यही एक काम इमानदारी से कर रही है।

पढ़ें :- West Bengal: नेताजी की जयंती पर भिड़े भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

बता दें कि भारत में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के दैनिक मामलों में कमी दर्ज हुई है, लेकिन मौतों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं, दूसरी तरफ देश के कई राज्य वैक्सीन की भारी कमी का सामना कर रहे हैं। देश में चल रही वैक्सीन की भारी कमी के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर एक ग्राफ भी पोस्ट किया जिसमें पांच अप्रैल के बाद से देश में वैक्सीन में निरंतर कमी को दर्शाया गया है।

वैक्सीन की किल्लत से जूझ रहा है भारत

देश इस समय भारत वैक्सीन की भारी कमी से जूझ रहा है। कई राज्यों में वैक्सीन की पर्याप्त मात्रा में आपूर्ति न हो पाने के कारण टीकाकरण केंद्रों पर ताले लग गए हैं। केंद्र सरकार ने एक मई से 18 से अधिक उम्र के सभी नागरिकों का टीकाकरण करने का ऐलान किया था, लेकिन वैक्सीन की कमी के कारण टीकाकरण अभियान धीमा पड़ गया है। हालांकि केंद्र सरकार ने अगले महीने से वैक्सीन की आपूर्ति बढ़ने के साथ-साथ टीकाकरण के दैनिक मामलों में भी वृद्धि की उम्मीद जताई है।

पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना के मामलों में निरंतर कमी देखी गई है, लेकिन कोरोना से होने वाली मौतों का बढ़ता ग्राफ सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के 267334 नए मामले सामने आए जबकि इस दौरान 4529 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं, इस दौरान 389851 मरीज ठीक भी हुए। कोरोना के नए मामलों के साथ देश में कोरोना मरीजों का कुल आंकड़ा 2,54,96,330 हो गया है।

पढ़ें :- Uttarakhand Election 2022 : कांग्रेस ने 53 प्रत्याशियों की सूची की जारी, जानें किसको कहां से दिया टिकट?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...