राहुल गांधी का बयान- गुजरात चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए ‘बड़ा झटका’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि गुजरात चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए ‘बड़ा झटका’ है। राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले सहित भ्रष्टाचार के मामलों पर चुप्पी साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है।

राहुल गांधी ने कहा , “यह चुनाव, जिसे नरेंद्र मोदी ने विकास का चुनाव कहा था लेकिन उन्होंने इस दौरान विकास की बात नहीं की। इससे मोदी जी की विश्वसनीयता पर सवाल उठता है। साफ तौर पर मोदी में विश्वसनीयता की कमी है।”

{ यह भी पढ़ें:- पोस्टरवार: राहुल के अमेठी आगमन से पहले चस्पा किया गया ये विवादित पोस्टर, लिखा है.. }

राहुल गांधी सोमवार को मोदी की उस टिप्पणी पर पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें मोदी ने कहा था कि गुजरात के नतीजे जातिवादि राजनीति पर विकास के एजेंडे की जीत है और मतदाताओं ने जीएसटी पर अपनी मंजूरी दे दी है।

राहुल गांधी ने कहा, “मैं विश्वसनीयता की बात कर रहा हूं। मोदी जी भ्रष्टाचार पर लगातार बोलते हैं, लेकिन उन्होंने जय शाह व फ्रांस के लड़ाकू विमान राफेल पर एक शब्द नहीं बोले। देश राफेल घोटाले व जय शाह के मुद्दे पर सच्चाई जानना चाहता है कि जय शाह ने 50,000 रुपये की राशि को तीन महीने में 80 करोड़ रुपये में कैसे बदला। यह विश्वसनीयता का मामला है।”

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी के अमेठी आगमन से पहले पीएम मोदी का ये पोस्टर हुआ वायरल }

उन्होंने चुनाव नतीजों के बारे में कहा कि तीन महीने पहले कहा जा रहा था कि कांग्रेस भाजपा को टक्कर नहीं दे सकती।उन्होंने कहा, “लेकिन तीन महीने में हमने मजबूती से काम किया। आपने नतीजे देखे हैं। हमारे लिए यह अच्छा परिणाम है, हालांकि हम हारे हैं। हम जीत सकते थे लेकिन भाजपा को गुजरात में बड़ा झटका लगा है।”

Loading...