मोदी का फिटनेस वीडियो देख राहुल बोले, PM के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है

राहुल गांधी , नरेंद्र मोदी , narendra modi , rahul gandhi , fitness video
मोदी का फिटनेस वीडियो देख राहुल बोले, PM के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है

Rahul Gandhi Says Pm Modi S Fitness Video Bizarre And Ridiculous

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा। दरअसल पीएम मोदी ने ‘फिटनेस चैलेंज’ के तहत अपना वीडियो जारी किया जिसे पर राहुल की पार्टी में चर्चा के दौरान कई नेताओं को ठहाके लगाते हुए देखा गया। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को ‘विचित्र’ और ‘हास्यास्पद’ बताया। साथ ही कहा कि यह मानसिक दिवालियापन है। ये पार्टी दिल्ली के ताज पैलेस होटल में चल रही कांग्रेस की इस इफ्तार पार्टी में धार्मिक और सियासी जमावड़े के साथ ही विपक्ष के नेताओं ने शिरकत की। इफ्तार पार्टी में राहुल गांधी ने मुस्लिम टोपी पहनी।

राहुल की ‘इफ्तार पार्टी’ में कई विपक्षी नेता हुए शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिए गए इफ्तार में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की। इफ्तार के बाद गांधी ने ट्वीट किया, “अच्छा खाना, दोस्ताना चेहरे और शानदार संवाद ने इसे यादगार इफ्तार बना दिया. दो पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा और प्रतिभा पाटिल जी तथा कई दलों के नेता, मीडिया, राजनयिक और कई पुराने एवं नए दोस्त शामिल हुए।”

सपा और नेशनल कांफ्रेंस का कोई प्रतिनिधि नहीं दिखा

गांधी की इफ्तार में प्रमुख विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए, लेकिन सपा और नेशनल कांफ्रेंस का कोई प्रतिनिधि नहीं दिखा। इफ्तार में शामिल होने वालों में प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व जदयू नेता शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, राजद के मनोज झा, बसपा के सतीश मिश्रा, जद (एस) के दानिश अली, द्रमुक की कनिमोई , झामुमो के हेमंत सोरेन, राकांपा के डीपी त्रिपाठी एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल और रालोद के मेहराजुद्दीन प्रमुख रहे।

नकवी बोले- राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी पॉलिटिकल इंजीनियरिंग

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास ने बयान दिया है कि राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी पॉलिटिकल इंजीनियरिंग है। हमारा इफ्तार सोशल इंजीनियरिंग है. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस की इफ्तार पार्टी केवल वीआईपी लोगों के लिए है। उन्होंने कहा कि उनकी इफ्तार पार्टी में गरीब औरतें आईं हैं। नकवी ने कहा, ‘कुछ मंत्री खुद आ गए लेकिन हमने किसी वीआईपी को नहीं बुलाया।’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा। दरअसल पीएम मोदी ने 'फिटनेस चैलेंज' के तहत अपना वीडियो जारी किया जिसे पर राहुल की पार्टी में चर्चा के दौरान कई नेताओं को ठहाके लगाते हुए देखा गया। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को 'विचित्र' और 'हास्यास्पद' बताया। साथ ही कहा कि यह मानसिक दिवालियापन है। ये पार्टी दिल्ली के…