1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. इन आंसुओं से ऐसा सैलाब उठेगा, जो प्रधानमंत्री के सत्ता के घमंड को तोड़ कर रख देगा, युवक का वीडियो शेयर कर बोले राहुल गांधी

इन आंसुओं से ऐसा सैलाब उठेगा, जो प्रधानमंत्री के सत्ता के घमंड को तोड़ कर रख देगा, युवक का वीडियो शेयर कर बोले राहुल गांधी

अग्निपथ योजना का देश में जमकर विरोध हुआ। युवाओं के साथ ही विपक्षी दलों ने इस योजना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इस योजना को लेकर केंद्र पर जमकर ​बरसे। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर करके सरकार को घेरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना का देश में जमकर विरोध हुआ। युवाओं के साथ ही विपक्षी दलों ने इस योजना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इस योजना को लेकर केंद्र पर जमकर ​बरसे। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर करके सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- केंद्र की संवादहीनता पर भड़के वरुण गांधी,बोले- ‘विकास की आत्महत्या’ से व्यथित है देश का हर युवा

साथ ही कहा कि, अग्निपथ योजना लाकर भाजपा ने लाखों युवाओं के देश सेवा के सपने को तोड़ा है। राहलु गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘पिछले 2 साल से आर्मी में एक भी भर्ती नहीं हुई है। 2018-19: 53,431, 2019-20: 80,572, 2020-21: 0 और 2021-22: 0। 4 साल के ठेके पर ‘अग्निवीर’ लाकर, भाजपा ने लाखों युवाओं के देश सेवा के सपने को तोड़ा है।

इन आंसुओं से ऐसा सैलाब उठेगा, जो प्रधानमंत्री के सत्ता के घमंड को तोड़ कर रख देगा। बता दें कि, राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिमसें युवा भर्ती प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए रो रहा है।

 

पढ़ें :- Agnipath Scheme: आज से शुरू होगा अग्निपथ योजना के लिए आवेदन, जानिए कब है आखिरी तारीख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...