1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी को तुरंत बनाया जाए पार्टी का अध्यक्ष, दिल्ली कांग्रेस ने पास किया प्रस्ताव

राहुल गांधी को तुरंत बनाया जाए पार्टी का अध्यक्ष, दिल्ली कांग्रेस ने पास किया प्रस्ताव

Rahul Gandhi Should Be Made Immediately President Of The Party Delhi Congress Passes Proposal

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में काफी दिनों अध्यक्ष पद की मांग उठ रही है। इसको लेकर पार्टी के नेता तरह—तरह के प्रस्ताव भी दे रहे हैंं। वहीं, अब दिल्ली कांग्रेस ने एक बार फिर राहुल गांधी को तुरंत पार्टी अध्यक्ष नियुक्ति करने की मांग की है। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने प्रस्ताव भी पास किया है।

पढ़ें :- Celebs के घर छापेमारी पर राहुल गांधी का बयान, कहा- केंद्र सरकार करवा रही किसान समर्थकों के खिलाफ...

बता दें कि, राहुल गांधी ने 2019 लोकसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था और तब से सोनिया अध्यक्ष पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष हैं। इस प्रस्ताव को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा है कि केवल राहुल गांधी ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने देश के कई मुद्दों पर सटीक भविष्यवाणी की है। चौधरी ने कहा, ”केवल राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं। किसान से लेकर जीएसटी की कमियों तक उनकी सभी भविष्यवाणियां सच हो रही हैं। उन्होंने अपने नेतृत्व की क्षमता दिखा दी है। इसलिए हमने उन्हें फिर पार्टी अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास किया है। बता दें कि, हाल में ही कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सीएडब्यलू की बैठक हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...