पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, कहा-प्रधानमंत्री जी, देश आपसे सच सुनना चाहता है

    rahul gandhi
    राहुल गांधी का हमला, कहा-JEE-NEET के उम्मीदवार चाहते थे कि पीएम परीक्षा पर चर्चा करें

    नई दिल्ली। भारत-चीन विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। शुक्रवार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को चीन मसले पर सच बोलने के लिए कहा है।

    Rahul Gandhi Shrugged Off Pm Modi Said Prime Minister The Country Wants To Hear The Truth From You :

    उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘प्रधानमंत्री जी, देश आपसे सच सुनना चाहता है।’ वीडियो में राहुल गांधी ने कहा है कि हिंदुस्तान के वीर शहीदों को मेरा नमन। पूरा देश मिलकर एक साथ होकर सेना के साथ और सरकार के साथ खड़ा है। मगर एक बहुत जरूरी सवाल उठा है। कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन किसी ने नहीं ली। कोई हिंदुस्तान के अंदर नहीं आया।

    राहुल गांधी ने कहा कि सुनने में आ रहा है, लोग कह रहे हैं, सैटेलाइट तस्वीर में दिख रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख की जनता कह रही है कि चीन ने हमारी जमीन एक नहीं बल्कि तीन जगह छीनी है। उन्होंने कहा कि इस मसले पर पीएम मोदी को सच बोलना पड़ेगा, घबराने की जरूरत नहीं है।

    अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन सचमुच में जमीन गई है तो चीन का फायदा होगा। हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है, निकालना है तो आपको सच बोलना पड़ेगा। बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं। इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है।

    नई दिल्ली। भारत-चीन विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। शुक्रवार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को चीन मसले पर सच बोलने के लिए कहा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'प्रधानमंत्री जी, देश आपसे सच सुनना चाहता है।' वीडियो में राहुल गांधी ने कहा है कि हिंदुस्तान के वीर शहीदों को मेरा नमन। पूरा देश मिलकर एक साथ होकर सेना के साथ और सरकार के साथ खड़ा है। मगर एक बहुत जरूरी सवाल उठा है। कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन किसी ने नहीं ली। कोई हिंदुस्तान के अंदर नहीं आया। राहुल गांधी ने कहा कि सुनने में आ रहा है, लोग कह रहे हैं, सैटेलाइट तस्वीर में दिख रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख की जनता कह रही है कि चीन ने हमारी जमीन एक नहीं बल्कि तीन जगह छीनी है। उन्होंने कहा कि इस मसले पर पीएम मोदी को सच बोलना पड़ेगा, घबराने की जरूरत नहीं है। अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन सचमुच में जमीन गई है तो चीन का फायदा होगा। हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है, निकालना है तो आपको सच बोलना पड़ेगा। बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं। इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है।