राहुल का मोदी पर तंज, कहा- महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, क्या इस पर भी उपवास रखेंगे

rahul gandhi , narendra modi
राहुल का मोदी पर तंज, कहा- महिलाओं पर हो रहा अत्याचार, क्या इस पर भी उपवास रखेंगे

Rahul Gandhi Slams Prime Minister Narendra Modi Over Unnao Rape Case

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि मोदी उत्तर प्रदेश में हाल में हिरासत में हुई मौत पर भी उपवास करेंगे। राहुल ने यह बयान संसद के बजट सत्र के पूरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ जाने के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दिन भर के उपवास पर कटाक्ष करते हुए दिया है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में एक पिता ने अपनी (दुष्कर्म पीड़िता) बेटी के लिए न्याय मांगा, तो उसके साथ जो बर्बरता की गई, उसने मानवता को शर्मसार किया है। राहुल ने ट्वीट किया – हम उम्मीद करते हैं कि प्रधानमंत्री जल्द ही भाजपा शासन के तहत महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, बढ़ती अराजकता को लेकर भी उपवास करेंगे।

मोदी ने कहा है कि वह गुरुवार को भाजपा सांसदों के साथ दिन भर के उपवास में शामिल होंगे। भाजपा यह उपवास बजट सत्र के पूरी तरह हंगामे की भेंट चढ़ने के खिलाफ कर रही है। इसके लिए भाजपा कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है। उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता लड़की के पिता की सोमवार को पुलिस हिरासत में मौत हो गई। लड़की ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की। इससे पहले लड़की ने भाजपा विधायक द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया था।

लड़की ने उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। लड़की के पिता को पुलिस ने रविवार देर उठा लिया और विधायक के चार सहयोगियों व पुलिसकर्मियों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को लड़की के आरोपों व साथ ही साथ पुलिस हिरासत में उसके पिता की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि मोदी उत्तर प्रदेश में हाल में हिरासत में हुई मौत पर भी उपवास करेंगे। राहुल ने यह बयान संसद के बजट सत्र के पूरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ जाने के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दिन भर के उपवास पर कटाक्ष करते हुए दिया है। उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में एक पिता ने अपनी (दुष्कर्म पीड़िता) बेटी के लिए न्याय मांगा,…