1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. अपने ही ट्वीट में घिरे राहुल गांधी, सीएम रूपाणी बोले गुजरात सरकार की पहल को बताते हैं खुद का विचार

अपने ही ट्वीट में घिरे राहुल गांधी, सीएम रूपाणी बोले गुजरात सरकार की पहल को बताते हैं खुद का विचार

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। राहुल गांधी अपने ही एक ट्वीट को लेकर बीजेपी मुख्यमंत्रियों के निशाने पर आ गए हैं। अब गुजरात के सीएम विजय रुपाणी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा है। सीएम विजय रूपाणी ने राहुल गांधी पर गुजरात सरकार की पहल को खुद का विचार बताने का आरो लगाया है।

दरअसल बात यह है कि कांग्रेस नेता ने हिमाचल प्रदेश सरकार की वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट को चुनने को लेकर किए जा रहे सर्वे की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इसका सुझाव कुछ समय पहले ही दिया था। राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए विजय रुपाणी ने कहा कि गुजरात सरकार की पहल को कॉपी करना और उसे अपना विचार बताकर बेचना आपको शोभा नहीं देता। सीएम रुपाणी ने आगे यह कहा कि मैं ये उम्मीद नहीं करता कि आपको सबकुछ पता होगा, लेकिन आपकी स्क्रिप्ट लिखने वालों को तो ज्यादा जानकारी होगी।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए विजय रुपाणी लिखते हैं कि ‘One defeat, One reinvention’ पॉलिसी के बारे में आप क्या कहते हैं। विजय रुपाणी ने गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल के एक स्क्रीनशॉट को भी साझा किया है। जिसमें आनंदीबेन पटेल ने 2016 में बतौर सीएम वन विलेज, वन प्रोडक्ट योजना का ऐलान किया था।

सीएम योगी अदित्यनाथ ने भी साधा निशाना

विजय रुपाणी के अलावा सीएम योगी ने भी राहुल गांधी को निशाने पर लिया, सीएम योगी ने कहा कि शायद उनकी याददाश्त कमजोर हो गई है। थोड़ा जोर डालेंगे तो याद आ जाए, बीजेपी के 2017 विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में हर जिले के स्थानीय उत्पाद को बढ़ावा देने की बात कही गई थी। आज यह योजना छोटे उद्योगों और स्थानीय कामगारों के लिए वरदान साबित हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...