राहुल ने फिर बनाया जेटली को निशाना, बोले- डॉ. जेटली आपकी दवा में दम नहीं

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को मुद्दा बनाते हुए एक बार फिर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर तंज कसा है। उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डॉ. जेटली, नोटबंदी और जीएसटी से अर्थव्यवस्था आईसीयू में है। आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं,मगर आपकी दवा में दम नहीं।’ राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर लगातार सक्रीय हैं और सरकार पर हमला कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आर्थिक एजेंडे पर हमला करते हुए सोमवार को गुजरात के गांधीनगर में कहा कि जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है, जिसका नोटबंदी के जख्मों से उबर रहे देश पर बुरा असर पड़ा है। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी ने पिछले साल नोटबंदी अपनी मनमर्जी से लागू कर लाखों लोगों को परेशानी में डाल दिया।

जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पलटवार किया था। जेटली ने करारा जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों को टूजी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटालों की आदत पड़ चुकी थी उन्हें वैध टैक्स देने में आपत्ति हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- चित्रकूट उपचुनाव परिणाम: कांग्रेस के निलांशु चतुर्वेदी 14,333 मतों से जीते }

Loading...