राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की बात, केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी मदद

rahul gandhi
नागरिकता संशोधन बिल पर राहुल गांधी बोले- यह भारतीय संविधान पर हमला है, प्रियंका ने भी जताया विरोध

नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है। केरल में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ की चपेट में आये करीब एक दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल और अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की गंभीर स्थिति को लेकर शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से बात की और उनसे सहायता मांगी है।

Rahul Gandhi Talked To Pm Modi :

वायनाड से सांसद राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, उन्होंने प्रधानमंत्री से बात की और केरल विशेष रूप से वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की। इसके बाद पीएम ने आपदा के प्रभावों को कम करने के लिए हर सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

इससे पहले देश कई हिस्सों और केरल में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट करते हुए राहुल गांधी ने गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि, संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति और मदद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे।

नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में इन दिनों बाढ़ का कहर जारी है। केरल में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ की चपेट में आये करीब एक दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल और अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की गंभीर स्थिति को लेकर शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से बात की और उनसे सहायता मांगी है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, उन्होंने प्रधानमंत्री से बात की और केरल विशेष रूप से वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से प्रभावित लोगों के लिए हर संभव सहायता की मांग की। इसके बाद पीएम ने आपदा के प्रभावों को कम करने के लिए हर सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है। इससे पहले देश कई हिस्सों और केरल में आई भयावह बाढ़ पर चिंता प्रकट करते हुए राहुल गांधी ने गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि, संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ की स्थिति और मदद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे।