राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-इन्हें पता नहीं है आगे क्या करना है?

rahul gandhi
राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-इन्हें पता नहीं है आगे क्या करना है?

नई दिल्ली। देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने सच में अर्थव्यवस्था को बदलकर रख दिया है। पहले जीडीपी 7.5 फीसदी और मुद्रास्फीति 3.5 फीसदी थी लेकिन अब अब जीडीपी गिरकर 3.5 फीसदी रह गई है और मुद्रास्फीति 7.5 फीसदी हो गई है।

Rahul Gandhi Targeted The Central Government Over The Economy Said They Do Not Know What To Do Next :

पीएम नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इन्हें पता ही नहीं है कि आगे क्या करना है। बता दें कि, इससे पहले मंगलवार को जयपुर में आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया था। उन्होंने आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा था।

राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पिछले साल एक करोड़ युवाओं ने अपनी नौकरियां खो दी। उन्होंने कहा कि पीएम जहां भी जाते हैं सीएए, एनआरसी की बात करते हैं, लेकिन बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है, पर पीएम इस पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं।

वहीं, इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि आज भी एक आठ वर्षीय बच्चे से पूछें, क्या नोटबंदी से आपको लाभ हुआ या आपको नुकसान हुआ? बच्चे कहेंगे नुकसान। उन्होंने कहा कि पहले हम चीन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, लेकिन अब दुख की बात है कि चीन ने हमें बहुत पीछे छोड़ दिया है। पूरी दुनिया को पता है कि अगर कोई है जो चीन को टक्कर दे सकता है, तो वह भारत का युवा है।

नई दिल्ली। देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने सच में अर्थव्यवस्था को बदलकर रख दिया है। पहले जीडीपी 7.5 फीसदी और मुद्रास्फीति 3.5 फीसदी थी लेकिन अब अब जीडीपी गिरकर 3.5 फीसदी रह गई है और मुद्रास्फीति 7.5 फीसदी हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इन्हें पता ही नहीं है कि आगे क्या करना है। बता दें कि, इससे पहले मंगलवार को जयपुर में आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया था। उन्होंने आर्थिक संकट और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा था। राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पिछले साल एक करोड़ युवाओं ने अपनी नौकरियां खो दी। उन्होंने कहा कि पीएम जहां भी जाते हैं सीएए, एनआरसी की बात करते हैं, लेकिन बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है, पर पीएम इस पर एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। वहीं, इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि आज भी एक आठ वर्षीय बच्चे से पूछें, क्या नोटबंदी से आपको लाभ हुआ या आपको नुकसान हुआ? बच्चे कहेंगे नुकसान। उन्होंने कहा कि पहले हम चीन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, लेकिन अब दुख की बात है कि चीन ने हमें बहुत पीछे छोड़ दिया है। पूरी दुनिया को पता है कि अगर कोई है जो चीन को टक्कर दे सकता है, तो वह भारत का युवा है।