1. हिन्दी समाचार
  2. आक्रामक तेवर में नजर आए राहुल गांधी, बोले, 52 सांसद ही काफी, इंच—इंच के लिए लड़ेंगे

आक्रामक तेवर में नजर आए राहुल गांधी, बोले, 52 सांसद ही काफी, इंच—इंच के लिए लड़ेंगे

Rahul Gandhi To Appear In Aggressive Situation

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद राहुल गांधी आज आक्रामक तेवर में नजर आए। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हमारे 52 सांसद ही काफी हैं, जो इंच—इंच के लिए लड़ेंगें। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी बिना भेदभाव के सबसे साथ खड़ी है। वहीं आज कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी को फिर संसदीय दल का नेता चुना गया है।

पढ़ें :- हरियाणा सरकार देगी सुशासन पुरस्कार

संसद के सेट्रल हॉल में आयोजित कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी ने वो​टरों का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस सदस्यों को यह याद रखना है कि हम सब संविधान के लिए लड़ रहे हैं और बिना किसी भेदभाव के हर देशवासी के लिए लड़ रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी आक्रामक नजर आए। उन्होंने कहा कि हम 52 सांसद हैं और मैं गारंटी देता हूं कि ये 52 ही बीजेपी से इंच- इंच लड़ने के लिए काफी हैं।

बता दें कि कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की बैठक संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित हुई। इस बैठक में सोनिया गांधी एक बार फिर संसदीय दल की नेता चुनीं गईं हैं। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे। दोबारा संसदीय दल की नेता चुने जाने पर सोनिया गांधी ने कांग्रेस को वोट करने वाले वोटरों को धन्यवाद बोला।

2014 लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस के सिर्फ 44 संसद पहुंचे थे। 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी के हाथों करारी मात मिली है। ऐसे में पार्टी के सामने एक बार नेता विपक्ष का संकट पैदा हो गया है। हालांकि, लोकसभा में बहुत कम संख्या होने के बावजूद राहुल आक्रामक नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने नेताओं से बीजेपी के खिलाफ इंच-इंच लड़ने का आह्वान किया है।

पढ़ें :- हरियाणा में नगर निगम चुनाव के लिए 27 को वोटिंग, 30 को आएगा रिजल्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...