1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल ने बीजेपी विधायक के वीडियो पर कसा तंज, कहा-पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

राहुल ने बीजेपी विधायक के वीडियो पर कसा तंज, कहा-पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhi Told Haryana Bjp Mla The Most Honest Person Know Why

नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी विधायक बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी पार्टी में यह सबसे ईमानदार व्यक्ति है। बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर ​चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है।

पढ़ें :- 13 वर्षीय किशोरी के साथ दुकर्म, नही दर्ज हुआ मुकदमा थाना प्रभारी पर दबाव बनाने का लगाया आरोप

इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र में सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया। बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह कह रहे हैं, ‘आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है।

पढ़ें :- न उम्र की सीमा हो, न प्यार हो बंधन गीत को किया चरितार्थ, नाबालिग सिरफिरे ने काटी हाथ की नस

उन्होंने कहा कि, अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है।

वहीं, वायरल हो रहे इस वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान के बाद विपक्षी दल ईवीएम में छेड़छाड़ और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने का आरोप लगा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X