राहुल ने बीजेपी विधायक के वीडियो पर कसा तंज, कहा-पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

rahul gandhi
राहुल ने बीजेपी विधायक के वीडियो पर कसा तंज, कहा-पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी विधायक बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी पार्टी में यह सबसे ईमानदार व्यक्ति है। बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर ​चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है।

Rahul Gandhi Told Haryana Bjp Mla The Most Honest Person Know Why :

इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र में सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया। बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह कह रहे हैं, ‘आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है।

उन्होंने कहा कि, अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है।

वहीं, वायरल हो रहे इस वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान के बाद विपक्षी दल ईवीएम में छेड़छाड़ और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने का आरोप लगा रहे हैं।

नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी विधायक बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी पार्टी में यह सबसे ईमानदार व्यक्ति है। बख्शीश सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर ​चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र में सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया। बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह कह रहे हैं, 'आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। https://twitter.com/RahulGandhi/status/1186156211575504896 उन्होंने कहा कि, अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगी फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगी। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं। यह वीडियो असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान का बताया जा रहा है। वहीं, वायरल हो रहे इस वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के इस बयान के बाद विपक्षी दल ईवीएम में छेड़छाड़ और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने का आरोप लगा रहे हैं।