‘मन की बात’ कार्यक्रम पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

rahul gandhi
'मन की बात' कार्यक्रम पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगाातार हमले कर रहे हैं। कभी चीन सीमा विवाद तो कभी कोरोना मामले को लेकर सरकार को घेरने में जुटे हैं। वहीं, अब उन्होंने प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर भी तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी।

Rahul Gandhi Took A Dig At The Mann Ki Baat Program Said When Will The Matter Of National Defense And Security :

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया। बता दें कि, कुछ दिनों पूर्व उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी से चीन मुद्दे पर जवाब मांगा था। उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से ‘सच’ सुनना चाहते हैं। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है।

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अनलॉक” कर दी हैं। बता दें कि, राहुल गांधी इस समय लगातार सरकार के कदमों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद शनिवार को उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल खड़ा किया।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इनकार कर दिया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगाातार हमले कर रहे हैं। कभी चीन सीमा विवाद तो कभी कोरोना मामले को लेकर सरकार को घेरने में जुटे हैं। वहीं, अब उन्होंने प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम पर भी तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी। प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया। बता दें कि, कुछ दिनों पूर्व उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी से चीन मुद्दे पर जवाब मांगा था। उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से 'सच' सुनना चाहते हैं। देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अनलॉक” कर दी हैं। बता दें कि, राहुल गांधी इस समय लगातार सरकार के कदमों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार जवाब मांगे जाने के बाद शनिवार को उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पर सवाल खड़ा किया। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इनकार कर दिया है।