राहुल के शिकंजी प्लान के लोग दीवाने, सोशल मीडिया पर आए मज़ेदार रिएक्शन

राहुल के शिकंजी प्लान के लोग दीवाने, सोशल मीडिया पर आए मज़ेदार रिएक्शन
राहुल के शिकंजी प्लान के लोग दीवाने, सोशल मीडिया पर आए मज़ेदार रिएक्शन

Rahul Gandhi Troll In Social Media For His Speech On Coca Cola

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। पहले राहुल गांधी आलू की फैक्ट्री वाले बयान को लेकर सुर्खियों में थे अब एक बार फिर वह कुछ अलग बयान के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। राहुल ने ओबीसी वर्ग के उत्थान को लेकर कोका-कोला कंपनी का उदाहरण दिया।

राहुल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी क्रिएटविटी दिखाने का मौका मिला। सोशल मीडिया पर #AccordingToRahulGandhi ट्रेंड करने लगा। राहुल का ये बयान एकदम से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने अपने-अपने तर्क गढ़ना शुरू कर दिया।

राहुल का बयान क्या था..?

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘कोका-कोला कंपनी को शुरू करने वाला एक शिकंजी बेचने वाला व्यक्ति था। वह अमेरिका में शिकंजी बेचता था। पानी में शक्कर मिलाता था। उसके काम का आदर हुआ। उसे पैसा मिला और कोका-कोला कंपनी बनी। राहुल ने आगे कहा, ‘कोका-कोला की तरह मैकडोनाल्ड कंपनी का मालिक भी कभी ढाबा चलाता था और आज दुनियाभर में उसका नाम है। भारत में आज एक भी ऐसा ढाबा वाला नहीं है, जो कोका-कोला जैसी बड़ी कंपनी खड़ा कर सकता है।’

देखे कुछ तस्वीरे –

अंकुर ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की एक तस्वीर साझा की। इसमें लिखा गया कि चांद की ओर पहला रॉकेट लॉन्च करते नेहरु।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। पहले राहुल गांधी आलू की फैक्ट्री वाले बयान को लेकर सुर्खियों में थे अब एक बार फिर वह कुछ अलग बयान के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। राहुल ने ओबीसी वर्ग के उत्थान को लेकर कोका-कोला कंपनी का उदाहरण दिया। राहुल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी क्रिएटविटी दिखाने का मौका मिला। सोशल…