कर्नाटक: राहुल गांधी के गले में अचानक आ गिरा माला, वीडियो वायरल

rahul gandhi karnatak
रैली के दौरान फेंका गया माला

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी पार्टियों ने कमर कस ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दूर से माला फेंकता है और वो सीधे राहुल के गले में जा गिरता है। एक तरह उस शख्स के निशाने की लोग काफी तारीफ़ें कर रहे हैं तो दूसरी तरफ से राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। पार्टी का कहना है कि इस वीडियो की जांच कराई जाएगी।

Rahul Gandhi Video Viral In Karnataka Election Campaign :

दरअसल, कर्नाटक के तुमकुर इलाके में रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर फूलों की माला फेंकी गई, जो भीड़ में से किसी ने फेंकी थी। राहुल रैली के दौरान प्रचार कर रहे थे। वह एक गाड़ी पर सवार थे। कांग्रेस अध्यक्ष के साथ में काले लिबास में सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे। आसपास भीड़ जमा थी। लोग नारे लगा रहे थे। अचानक किनारे से राहुल की ओर फूलों की माला फेंकी जाती है, जो सीधे जाकर उनके गले में गिरती है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन अब जांच करने में जुटा है कि कहीं यह सुरक्षा में सेंध तो नहीं है। बताते चलें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भारत के सबसे ज्यादा सुरक्षा घेरे में रहने वाले राजनेताओं में से एक हैं। राहुल की सुरक्षा में हर वक्त एसपीजी (स्पेशल प्रटेक्शन ग्रुप) के स्पेशल कमांडो तैनात रहते हैं।

नजदीक हैं चुनाव-

कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होना है। वहीं, वोटों की गिनती 15 मई को की जाएगी। राज्य में 17 फीसदी आबादी वाले लिंगायत समुदाय पर कांग्रेस की भी नजर है। इसी के चलते कांग्रेस अध्यक्ष कर्नाटक दौरे पर हैं।

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी पार्टियों ने कमर कस ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल की रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दूर से माला फेंकता है और वो सीधे राहुल के गले में जा गिरता है। एक तरह उस शख्स के निशाने की लोग काफी तारीफ़ें कर रहे हैं तो दूसरी तरफ से राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। पार्टी का कहना है कि इस वीडियो की जांच कराई जाएगी।दरअसल, कर्नाटक के तुमकुर इलाके में रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर फूलों की माला फेंकी गई, जो भीड़ में से किसी ने फेंकी थी। राहुल रैली के दौरान प्रचार कर रहे थे। वह एक गाड़ी पर सवार थे। कांग्रेस अध्यक्ष के साथ में काले लिबास में सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे। आसपास भीड़ जमा थी। लोग नारे लगा रहे थे। अचानक किनारे से राहुल की ओर फूलों की माला फेंकी जाती है, जो सीधे जाकर उनके गले में गिरती है।इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन अब जांच करने में जुटा है कि कहीं यह सुरक्षा में सेंध तो नहीं है। बताते चलें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भारत के सबसे ज्यादा सुरक्षा घेरे में रहने वाले राजनेताओं में से एक हैं। राहुल की सुरक्षा में हर वक्त एसपीजी (स्पेशल प्रटेक्शन ग्रुप) के स्पेशल कमांडो तैनात रहते हैं।

नजदीक हैं चुनाव-

कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान होना है। वहीं, वोटों की गिनती 15 मई को की जाएगी। राज्य में 17 फीसदी आबादी वाले लिंगायत समुदाय पर कांग्रेस की भी नजर है। इसी के चलते कांग्रेस अध्यक्ष कर्नाटक दौरे पर हैं।