1. हिन्दी समाचार
  2. हार के बाद पहली बार अमेठी पहुंच रहे हैं राहुल गांधी, हार की करेंगे समीक्षा

हार के बाद पहली बार अमेठी पहुंच रहे हैं राहुल गांधी, हार की करेंगे समीक्षा

Rahul Gandhi Visit Amethi After Loksabha Elections

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव हारने के बाद बुधवार को पहली बार अमेठी आ रहे हैं। राहुल गौरीगंज के एक इंस्टीट्यूट में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे। लेकिन उनके अमेठी आने से पहले ही पोस्टर वार शुरू हो गया है।

पढ़ें :- क्या खत्म हो गया सनी लियोन का करियर, क्यों नहीं आना चाहतीं भारत ...

राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने से पहले संजय गांधी अस्पताल के खिलाफ जगह जगह पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि न्याय दो, न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो, दोषियों को सजा दो। इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं गंवाई जाती है पीडि़त परिवार। आपको बता दें कि राहुल गांधी संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी हैं।

गौर हो किए लोकसभा चुनाव हारने के बाद बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहली बार अमेठी आ रहे हैं। राहुल गौरीगंज के निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ वीमेन एजूकेशन एंड टेक्नॉलाजी में दोपहर 12 से तीन बजे तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे।

राहुल गांधी की समीक्षा बैठक में जिले से लेकर ग्राम स्तर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। राहुल के आने से एक दिन पूर्व मंगलवार को एसपीजी के अफसरों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपीजी ने पार्टी नेताओं व प्रशासनिक अफसरों को सुरक्षा से जुड़े आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

जिला व पुलिस प्रशासन की ओर से राहुल की सुरक्षा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कार्यक्रम स्थल पर प्रशासनिक अफसर व पुलिस बल की ड्यूटी भी लगा दी गई है। जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने बताया कि बैठक को लेकर उनकी ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: उपचुनाव से पहले मंत्री तुलसीराम सिलावट ने दिया इस्तीफा, कहा-स्वेच्छा से छोड़ रहा हूं पद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...