कल से दो दिनों तक अमेठी में रहेंगे राहुल गांधी

rahul gandhi2
कल से दो दिनों तक अमेठी में रहेंगे राहुल गांधी

अमेठी। भाजपा की मंत्री स्मृति इरानी के अमेठी दौरे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दो दिनों के लिए अमेठी जा रहे है। इसे आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा हैं। सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी अमेठी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास करेंगे, जिससे कि 2019 के चुनावों के नतीजे सुखद हों।

बतां दें कि इससे पहले मंत्री स्मृति इरानी वहां पहुंची थी और अमेठी को करोड़ों की योजनाओं की सौगात दी थी। वो भी दो दिनों तक अमेठी में रही थी और योजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही कई जनसभाओं को भी संबोधित किया था।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी का फिटनेस वीडियो देख राहुल बोले, PM के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है }

कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी भी वहां दो दिन बिताएंगे। वो सबसे पहले शुक्लागंज में अपने एक कार्यकर्ता के घर शोक सभा में शामिल होंगे। यहां से वो जैनबगंज के किसानों की समस्याओं को सुनेंगे। इसके बाद वो अमेठी के थौरी में एक सड़क का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

बतां दे कि राहुल गांधी इस बार जगदीशपुर स्थित तातारपुर गेस्ट हाउस में ठहरेंगे, यहां उनके पिता व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ठहरते थे। इसके पहले राहुल गांधी यहां कभी नही रूके हैं वो हमेशा मुंशीगंज के गेस्ट हाउस में रूकते थे। दूसरे दिन राहुल गांधी जिले के एक स्कूल का उद्घाटन करने के बाद गौरीगंज स्थित जिला मुख्यालय में निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- आरएसएस के मानहानि मामले में राहुलगांधी ने कोर्ट में कहा - निर्दोश हूं मैं }

अमेठी। भाजपा की मंत्री स्मृति इरानी के अमेठी दौरे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दो दिनों के लिए अमेठी जा रहे है। इसे आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा हैं। सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी अमेठी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास करेंगे, जिससे कि 2019 के चुनावों के नतीजे सुखद हों। बतां दें कि इससे पहले मंत्री स्मृति इरानी वहां पहुंची थी और अमेठी को करोड़ों की योजनाओं की…
Loading...