1. हिन्दी समाचार
  2. मानहानि केस में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, समर्थकों ने की नारेबाजी

मानहानि केस में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे राहुल गांधी, समर्थकों ने की नारेबाजी

Rahul Gandhi Visits Court For Defamation Case

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े एक मानहानि केस की सुनवाई के मामले में राहुल गांधी मुंबई पहुंचे हैं। आज 11 बजे कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होनी है। राहुल गांधी के साथ पार्टी के नेता कृपाशंकर सिंह, बाबा सिद्दकी, मिलिंद देवड़ा, संजय निरूपम भी मौजूद है। राहुल गांधी के मुंबई एयरपोर्ट पहुंचते ही उनके समर्थकों ने नारेजबारी की। समर्थकों ने कहा कि ‘राहुल तुल संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं’।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

कांग्रेस पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी पहली बार मुंबई में सार्वजनिक तौर पर मौजूदगी दर्ज कराएंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को शिवड़ी कोर्ट में पेश होंगे। गुरुवार सुबह 11 बजे मानहानि के मुकदमें में राहुल की पेशी होगी। गौरतलब है कि, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानिक का मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप है कि राहुल गांधी ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस की विचारधारा से जोड़ा था। वहीं इस मामले में सीपीएम नेता सीताराम येचुरी को भी समन जारी किया गया था। बता दें कि बुधवार राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद उन्होंने जल्द ही अध्यक्ष पद चुने जाने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...