बहराइच में राहुल गांधी की जनाक्रोश रैली कल

Rahul Gandhi Will Join Janakrosh Rally At Bahraich

लखनऊ। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार को यूपी के बहराइच में जनाक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि राहुल गांधी केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी से जनता को हो रही तकलीफों के खिलाफ देशभर में रैलियां कर रहे हैं।




मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी गुरुवार को दोपहर 1 बजे बहराइच पहुंचेगे। रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय नेताओं और आसपास कि जिलों के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। पार्टी को उम्मीद है कि राहुल गांधी को सुनने के लिए भारी संख्या में कांग्रेस समर्थक लोग रैली स्थल पर जमा होंगे। रैली के मंच पर यूपी कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, प्रकाश जोशी समेंत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।




यूपी कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी नोटबन्दी के खिलाफ जनता हो रही तकलीफ के खिलाफ जनाक्रोश रैली में मोदी सरकार द्वारा किसानों की उपेक्षा और जनता के उत्पीड़न को उजागर करेंगे।

लखनऊ। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार को यूपी के बहराइच में जनाक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि राहुल गांधी केन्द्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी से जनता को हो रही तकलीफों के खिलाफ देशभर में रैलियां कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी गुरुवार को दोपहर 1 बजे बहराइच पहुंचेगे। रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय नेताओं और आसपास कि जिलों के नेताओं को जिम्मेदारी…