1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का भाजपा पर हमला, कहा-जनता के मुद्दे कमाई-महंगाई, BJP के मुद्दे दंगा-तानाशाही

राहुल गांधी का भाजपा पर हमला, कहा-जनता के मुद्दे कमाई-महंगाई, BJP के मुद्दे दंगा-तानाशाही

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो भाजपा (BJP) की नकारात्मक सोच और नफरत की राजनीति को हराना होगा। दरअसल, 9 सालों के उच्चतम स्तर पर थोक महंगाई पहुंच गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो भाजपा (BJP) की नकारात्मक सोच और नफरत की राजनीति को हराना होगा। दरअसल, 9 सालों के उच्चतम स्तर पर थोक महंगाई पहुंच गई है। अप्रैल में थोक महंगाई बढ़कर 15 फीसदी के पार निकल गई है। इसके कारण आम आदमी की जेब पर अब महंगाई की और ज्यादा मार पड़ेगी। इसी को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है।

पढ़ें :- BJP National Executive : अमित शाह बोले-'अगले 30 से 40 साल तक रहेगा भाजपा का युग'

उन्होंने लिखा है कि, जनता के मुद्दे- कमाई, महंगाई। BJP के मुद्दे- दंगा, तानाशाही। देश को आगे बढ़ाना है तो भाजपा की नकारात्मक सोच और नफ़रत की राजनीति को हराना है।आओ मिलकर ‘भारत जोड़ो’।

बता दें कि, सरकार की ओर से मंगलवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, अप्रैल में थोक महंगाई दर 15.08 फीसदी के उच्च स्तर पर पहुंच गई। इससे बीते महीने मार्च में यह 14.55 फीसदी पर थी। थोक महंगाई का यह आंकड़ा बीते नौ सालों में सबसे बड़ा है। बता दें कि, थोक महंगाई में बढ़ोत्तरी के बाद खाद्य पदार्थों से लेकर कई अन्य चीजों के दामों में वृद्धि होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...