1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-खर्चा पे भी हो चर्चा, गाड़ी में तेल भराना किसी परीक्षा से कम नहीं

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-खर्चा पे भी हो चर्चा, गाड़ी में तेल भराना किसी परीक्षा से कम नहीं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम पर उन्होंने तंज कसते हुए 'खर्चा पे चर्चा' करने की बात कही है। राहुल गांधी ने कहा कि इस समय ईंधन के दाम आसमान छू रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhis Attack On Pm Modi Said Discussion Should Be Done On Spending Filling Oil In The Car Is Not Less Than Any Test

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है। पीएम मोदी के परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम पर उन्होंने तंज कसते हुए ‘खर्चा पे चर्चा’ करने की बात कही है। राहुल गांधी ने कहा कि इस समय ईंधन के दाम आसमान छू रहे हैं।

पढ़ें :- केंद्र सरकार ने Remdesivir के सहित कई दवाओं के घटाए दाम, कोरोना मरीजों को बड़ी राहत

ऐसे में गाड़ी में तेल भरवाना भी किसी परीक्षा से कम नहीं है। बता दें कि, राहुल गांधी बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा है कि, केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर प्रधानमंत्री इस पर चरचा क्यूं नहीं करते। खर्चा पे भी हो चर्चा।

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी महंगाई को लेकर सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा, 73 साल में सबसे महंगी और जालिम सरकार, हर रोज़ किसान पर करती नया वार। जो कभी नहीं हुआ, वो जुल्म कर दिखाया।

केंद्र की मोदी सरकार ने 700 रुपये डीएपी खाद बढ़ाया, जिससे 1200 का 50 किलो का डीएपी 1900 रुपये के पार चला गया। मोदी जी पहले ही खेती की लागत 15,000 रुपये प्रति हेक्टेयर बढ़ा चुके हैं। सब याद रखा जाएगा ।

 

पढ़ें :- ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र 110 प्रतिशत की क्षमता के साथ कर रहे हैं काम : पीयूष गोयल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...