1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का पीएम मोदी पर ​हमला, कहा-दिल्ली की तरफ आ रहा ये जनसैलाब, महंगाई, बेरोज़गारी और नफ़रत के खिलाफ

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर ​हमला, कहा-दिल्ली की तरफ आ रहा ये जनसैलाब, महंगाई, बेरोज़गारी और नफ़रत के खिलाफ

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावार हैं। वो लगातार बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर हमले बोल रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने इन्हीं मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही पूछा कि, क्या 'हर घर बेरोज़गारी और गरीबी' ही आपका विकास है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावार हैं। वो लगातार बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर हमले बोल रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने इन्हीं मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही पूछा कि, क्या ‘हर घर बेरोज़गारी और गरीबी’ ही आपका विकास है?

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

बता दें कि, कांभारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में पहुंच गई हैं और इस यात्रा का वहां पर दूसरा दिन है। राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर हमला बोला है। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की एक तस्वीर को भी पोस्ट किया है।

उन्होंने लिखा है कि, प्रधानमंत्री जी, दिल्ली की तरफ आ रहा ये जनसैलाब, महंगाई, बेरोज़गारी और नफ़रत के खिलाफ है। हम जनता का दर्द समझते हैं, तभी ₹500 का गैस सिलेंडर, सरकारी नौकरी और मुफ़्त इलाज दे रहे हैं। आज देश के 100 में 42 युवा बेरोज़गार हैं। क्या ‘हर घर बेरोज़गारी और गरीबी’ ही आपका ‘विकास’ है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...