1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी जी ना सच बोलते हैं, ना बोलने देते हैं

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-मोदी जी ना सच बोलते हैं, ना बोलने देते हैं

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर मोदी सराकर (Modi government) पर हमलावार रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार (Modi government)  को घेरा है। इस बार उन्होंने फिर से कोरोना के समय पीड़ित परिवार को चार लाख रुपये मुआवाज देने की मांग की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर मोदी सराकर (Modi government) पर हमलावार रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार (Modi government)  को घेरा है। इस बार उन्होंने फिर से कोरोना के समय पीड़ित परिवार को चार लाख रुपये मुआवाज देने की मांग की है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार (Modi government)  पर निशाना भी साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मोदी जी ना सच बोलते हैं, ना बोलने देते हैं। वो तो अब भी झूठ बोलते हैं कि oxygen shortage से कोई नहीं मरा। मैंने पहले भी कहा था-कोविड में सरकार की लापरवाहियों से 5 लाख नहीं, 40 लाख भारतीयों की मौत हुई। फ़र्ज़ निभाईये, मोदी जी-हर पीड़ित परिवार को ₹4 लाख का मुआवज़ा दीजिए।’

बता दें कि, राहुल गांधी Rahul Gandhi)  कोरोना के दौरान मृत लोगों के आंकड़ों को लेकर अक्सर सवाल उठाते रहते हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 5 लाख 21 हजार 751 हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इन आंकड़ों को फर्जी बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया है। उन्होंने कहा, 5 लाख नहीं 40 लाख भारतीयों की मौत हुई है।

पढ़ें :- डूब रहा है जनता का पैसा और आंख पर पट्टी बांधे है मोदी सरकार : कांग्रेस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...