1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Petrol-Diesel की बढ़ती कीमत पर राहुल गांधी का हमला, कहा-राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी

Petrol-Diesel की बढ़ती कीमत पर राहुल गांधी का हमला, कहा-राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी

देश में बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी नेता इसको लेकर मोदी सरकार (Modi government) को घेरना शुरू कर दिए हैं। शनिवार को भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government)  पर बड़ा हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Petrol-Diesel Price Hike: देश में बढ़ती पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी नेता इसको लेकर मोदी सरकार (Modi government) को घेरना शुरू कर दिए हैं। शनिवार को भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हुई है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi government)  पर बड़ा हमला बोला है।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी।’ इससे पहले भी राहुल गांधी महंगाई के मुद्दे को लेकर योगी सरकार को घेर चुके हैं। पांच राज्यों में चुनाव समाप्त होने के बाद भी उन्होंने गाड़ियों में डीजल-पेट्रोल फुल कराने की बात कहते हुए सरकार को घेरा था।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला  (Randeep Surjewala) ने ट्वीट कर लिखा है कि, मोदी सरकार में महंगाई- “तारीख़ नई, तकलीफ़ वही,आज की सुबह भी महंगाई से शुरू, आज फ़िर से रेट ₹0.80 बढ़ा दिए..नए भारत में डीज़ल/पेट्रोल का रोज़ नया रेट, लगातार 5 दिन 4 हमला, ₹3.2/L की लूट..भाजपा का जारी है- ‘ज़श्न भरा शपथ’, जनता को हर रोज़ महंगाई की चपत?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...